Advertisement

कॉमेडी-ड्रामा फ़िल्म ‘लूटकेस’ को मिली नई रिलीज़ डेट, अब इस दिन होगी रिलीज़

फॉक्स स्टार हिंदी का अगला वेंचर "लूटकेस" (lootcase) जिसकी हाल ही में ओटीटी पर रिलीज करने की पुष्टि की गई थी, आखिरकार उसकी रिलीज तारीख सामने आ गयी है।

369

फॉक्स स्टार हिंदी का अगला वेंचर लूटकेस (lootcase) जिसकी हाल ही में ओटीटी पर रिलीज करने की पुष्टि की गई थी, आखिरकार उसकी रिलीज तारीख सामने आ गयी है। फिल्म के ट्रेलर को इसकी गुदगुदाने वाली कहानी के लिए बहुत सराहना मिली है और अब यह फिल्म अब 31 जुलाई, 2020 में रिलीज़ के लिए तैयार है।

Advertisement

फिल्म को लोकप्रिय स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म डिज्नी+ हॉटस्टार पर एक प्रत्यक्ष ओटीटी रिलीज़ के रूप में जारी किया जाएगा।लुटकेस एक आम आदमी की हंसी से भरपूर फिल्म है।

लूटकेस के ट्रेलर को दर्शकों को ढेर सारा प्यार मिला। जिसमे दर्शकों को हँसाने मे माहिर विजय राज करोड़ों रुपये से भरे एक सूटकेस के बारे मे वो अपने चेलों से सवाल करते नज़र आए। डॉन की भूमिका निभा रहे विजय राज को वो सूटकेस हर हाल मे चाहिए।

दूसरी ओर राजनेता की भूमिका मे गजराज राव हैं। उन्हे भी सूटकेस चाहिए जिसकी ज़िम्मेदारी वो रणवीर शौरी को देते हैं। रणवीर पुलिस अफसर की भूमिका मे दिख रहे हैं। असल मे यह सूटकेस कुणाल खेमू के पास है। जो एक टॅक्सी ड्राईवर बने हैं। रसिका दुग्गल कुणाल की पत्नी की भूमिका मे हैं। दोनों को एक लड़का भी है।

[यह भी पढ़ें: लूटकेस का ट्रेलर शेअर कर यूपी पुलिस ने दी यह नसीहत, कुणाल खेमू ने दिया मज़ेदार जवाब]

बता दें, लूटकेस पहले थिएटर पर रिलीज़ होने वाली थी। फिल्म के अदाकार कुणाल खेमू ने भी यही बात कही थी। हालांकि अब ये फिल्म आखिरकार ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज़ हो रही है।

कुणाल केमू, रसिका दुगल, रणवीर शौरी, विजय राज और गजराज राव द्वारा अभिनीत, फिल्म राजेश कृष्णन द्वारा निर्देशित और फॉक्स स्टार स्टूडियो एवं सोडा फिल्म्स प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित है व राजेश कृष्णन और कपिल सावंत द्वारा लिखित है।

यहाँ देखें ट्रेलर

Advertisement