होम » समाचार » बॉलीवुड एक्ट्रेस निम्मी का हुआ निधन, ऋषि कपूर से लेकर महेश भट्ट ने ऐसे दी श्रदांजलि

Advertisement

बॉलीवुड एक्ट्रेस निम्मी का हुआ निधन, ऋषि कपूर से लेकर महेश भट्ट ने ऐसे दी श्रदांजलि

अभिनेता ऋषि कपूर(Rishi Kapoor) समेत बॉलीवुड़ के कई कलाकारों ने अदाकारा निम्मी के निधन पर शोक व्यक्त किया

886
बीते जमाने की मशहूर अदाकारा निम्मी का 88 वर्ष की उम्र में मुंबई में निधन हो गया है। अदकारा निम्मी कुछ समय से बीमार चल रही थीं।  मुंबई के सरला नरिंग होम में एक्ट्रेस निम्मी ने आखिरी सांस ली। निम्मी के निधन से बॉलीवुड स्टार्स दुखी हैं। सोशल मीडिया के माध्यम से ऋषि कपूर जैसे कई बॉलीवुड़ कलाकारों ने निम्मी के निधन पर दुख जाहिर किया हैं। अदाकारा निम्मी का अंतिम संस्कार गुरुवार को किया जायेगा।

Advertisement

 
अदाकारा निम्मी राज कपूर(Raj Kapoor) परिवार के बेहद करीब थीं। निम्मी को राज कपूर की पहली खोज माना जाता हैं। राज कपूर की फिल्म बरसात से ही निम्मी ने अपने बॉलीवुड करियर की शरुआत की थीं। वहीं कपूर खानदान निम्मी को अपने ‘फॅमिली मेंबर’ जैसा मानता था। इसी वजह से फिल्म अभिनेता ऋषि कपूर(Rishi Kapoor) ने निम्मी को याद करते हुए भावनिक ट्वीट किया हैं। 

 

ऋषि कपूर ने अदाकारा निम्मी के निधन पर शोक जताते हुए लिखा कि, “थैंक यू निम्मी आंटी उन सभी आशीर्वाद और प्यार के लिए जो आपने ‘बॉबी’ के प्रिमियर रिलीज पर दिए थे, आप आरके फैमिली का हिस्सा थीं, ‘बरसात’ आपकी पहली फिल्म थी, अल्लाह आपको जन्नत नसीब करें, आमीन।

यह भी पढ़ें-ऋषि कपूर से ट्रोलर ने पूछा- दारू का कोटा फ़ुल है ना? मिला करारा जवाब

वहीं ऋषि कपूर के आलावा महेश भट्ट(Mahesh Bhatt), अनूपम खैर(Anupam Kher), प्रोडूसर नावेद जाफरी(Naved Jafri), जावेद जाफरी(Jaaved Jaaferi), तबस्सुम(Tabassum) जैसे इत्यादि कलाकारों ने निम्मी के निधन पर श्रदांजलि दी हैं। बता दें कि, अदाकारा निम्मी को फिल्म ‘उड़न खटोला’, ‘आन’, ‘भाई-भाई’, ‘मेरे महबूब’ और ‘पूजा के फूल’ में निभाए गए यादगार रोल के लिए हमेशा याद किया जायेगा।  

Advertisement