Advertisement

निसर्ग तूफान को लेकर चिंतित हए बॉलीवुड सितारे, जानिए किसने क्या कहा

निसर्ग तूफ़ान(Cyclone Nisarga) से परेशान बॉलीवुड सितारें, सोशल मीडिया पर फैंस से की ऐसी अपील 

151

देश की आर्थिक राजधानी मुंबई के आसपास के क्षेत्रों में आज दोपहर 12 बजे निसर्ग तूफ़ान(Cyclone Nisarga) टकराने वाला है। इस दौरान 120 किलोमीटर प्रति घंटे की तेज रफ़्तार से हवा चलेगी। वहीं प्रशासन भी तूफान के खतरे को भांपते हुए पूरी तरह मुस्तैद नजर आ रहा है। इसी बीच बॉलीवुड सितारें भी तूफ़ान को लेकर चिंतित नजर आ रहे हैं। सेलेब्स सोशल मीडिया के माध्यम से फैंस से सरकार की गाइडलाइन्स का पालन करने की अपील कर रहे हैं।

Advertisement

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा(Priyanka Chopra) ने निसर्ग तूफ़ान पर ट्वीट करते हुए लिखा कि, ‘साइक्लोन निसर्ग मेरे प्यारे गृह शहर मुंबई जहां मेरे भाई और मां को मिलाकर 20 मिलियन से अधिक लोग रहते हैं।  मुंबई ने 1891 के बाद से इतना गंभीर तूफ़ान का अनुभव नहीं किया है। ऐसे समय में जब दुनिया हताश है। यह तूफ़ान विशेष रूप से विनाशकारी हो सकता है। 

 

वहीं एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित(Madhuri Dixit) ने लिखा कि, ‘आज की सुबह कुछ अजीब सी शांति है।  शायद ये तूफान के आने से पहले की शांति है। क्या महामारी काफी नहीं थी? जो अब ये तूफ़ान भी रास्ते में है। ये मुंबई के लिए कठिन समय है। हम इससे बाहर निकलेंगे। 

इसके अलावा अक्षय कुमार(Akshay Kumar) ने भी लोगों को तूफ़ान से सतर्क करते हुए वीडियो सन्देश जारी किया है। उन्होंने लोगों को बताया कि, ‘बाहर बारिश हो रही है। हर साल इस मौसम का इंतजार रहता है। लेकिन इस साल रिमझिम फुहारों के साथ तूफ़ान भी पीछे-पीछे आ गया। भगवान की हम पर कृपा रही तो हो सकता है कि ये तूफान यहां पर आए ही ना।
उन्होंने आगे कहा कि, ‘या हो सकता है तूफ़ान की रफ़्तार इतनी ना हो। लेकिन अगर आ गया तो भी हम घबराने वालों में से नहीं हैं। अभी से ही हम सुरक्षा की तैयारियों में जुट चुके हैं। बीएमसी ने पूरी लिस्ट तैयार कर रखी है। इन नियमों का पालन करेंगे और एक और तूफान से डटकर लड़ेंगे। देखियें अक्षय कुमार का वीडियो सन्देश ………

यह भी पढ़ें-  करीना कपूर खान ने शेयर की अम्फान में आई तबाही की तस्वीर, कहा- “इसके बारे में सोचने की ज़रूरत…”

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने भी निसर्ग तूफ़ान से बचने के लिए लोगों से एहतियात बरतने की अपील की हैं। बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें। 

Advertisement