Advertisement

साल 2019 में बॉलीवुड की इन 8 जोड़ियों के घर पधारे नन्हें मेहमान

साल 2019 में ब़ॉलीवुड के कई ऐसे सितारे हैं जिनके घर नन्हे मेहमान का आगमन हुआ है। अर्जुन रामपाल, समीरा रेड्डी समेत इन सितारों के घर गूंजी किलकारियां। चलिए आपको बताते हैं इनके अलावा और कौन से सितारे हैं जिनके घर बच्चों का जन्म हुआ।

7,457

 

Advertisement

साल 2019 में ब़ॉलीवुड के कई ऐसे सितारे हैं जिनके घर नन्हे मेहमान का आगमन हुआ है। अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal), समीरा रेड्डी (Sameera Reddy) समेत इन सितारों के घर गूंजी किलकारियां। चलिए आपको बताते हैं इनके अलावा और कौन से सितारे हैं जिनके घर बच्चों का जन्म हुआ।

इन सितारो के घर पधारे नन्हे मेहमान

समीरा रेड्डी

समीरा रेड्डी

‘रेस’ और ‘नक्ष’ जास समीरा रेड्डी ने 12 जुलाई को बेटी को जन्म दिया। उन्होंने बेटी का नाम नायरा रखा है। इससे पहले समीरा का तीन साल का बेटा है जिसका नाम हंस वर्दे है। समीरा ने 2014 में अक्षय वर्दे से शादी की थी।

अर्जुन रामपाल

अर्जुन रामपाल

अभिनेता अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला ने  8 जुलाई को बेटे को जन्म दिया है। उन्होंने  क्यूट तस्वीर शेयर कर बच्चे का नाम आरिक रामपाल बताया।

सुरवीन चावला

सुरवीना चावला

फिल्म हेट स्टोरी 2 की एक्ट्रेस  सुरवीन चावला ने इसी साल 15 अप्रैल को बेटी को जन्म दिया है। बेटी का नाम उन्होंने इवा रखा है। बता दें सुरवीन ने साल 2015 में गुपचुप तरीके से  अक्षय  ठक्कर से शादी रचाई थी। दो साल बाद 2017 में उन्होंने शादी की तस्वीर शेयर कर सबको चौंका दिया था।

विकास कलंत्री

विकास कलंत्री

अभिनेता विकास कलंत्री और उनकी  प्रियंका कलंत्री ने इसी साल जुलाई में एक बेटे को जन्म दिया। इस बात की जानकारी विकास ने प्रियंका के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर कर के दी थी। कपल ने अपने बेटे का नाम विहान रखा है।

जय भानुशाली

जय भानुशाली 

अभिनेता जय भानुशाली और माही विज ने हाल ही में 21 अगस्त को एक बेटी को जन्म दिया। शादी के करीब 9 साल बाद कपल मां-बाप बने। कपल ने बेटी का नाम तारा रखा है।

एमी जैक्सन

एमी जैक्सन 

एमी जैक्सन ने 23 सितंबर को इस बात की घोषणा की कि उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया है। बेटे का नाम एंड्रियाज रखा है। एमी शादी के पहले मां बन गई हैं। बता दें कि एमी शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गईं थीं। उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड जॉर्ज पायनिटू से सगाई की है।

ब्रूना अब्दुल्लाह

ब्रूना अब्दुल्लाह

‘आई हेट लव स्टोरी’ , ‘ग्रैंड मस्ती’ जैसी कई बॉलीवुड फिल्मों में नज़र आ चुकी  ब्रूना अब्दुल्लाह ने 31 अगस्त को एक बच्ची को जन्म दिया। बेटी का नाम ईजाबेल रखा है। ब्रूना की शादी स्कॉटिश बिजनसमैन ऐलन फ्रेजर से हुई है।

केजीएफ यश

केजीएफ

केजीएफ के सुपरस्टार यश (Yash) और पत्नी राधिका पंडित (Radhika Pandit) ने दूसरे बच्चे को जन्म दिया है। कपल ने 30 अक्टूबर को बेटे को जन्म दिया। उनकी पहले से एक बेटी है जिसका नाम आर्या है। आर्या का जन्म पिछले साल 2 दिसंबर 2018 को हुआ था।

 

Advertisement