Advertisement

फ़रहान, अनुराग समेत इन बॉलीवुड सितारों ने पलघर हिंसा पर दी कड़ी प्रतिक्रियाएं, जानें किसने क्या कहा

बॉलीवुड(Bollywood) सितारों ने महराष्ट्र के पालघर(Palghar) जिले में हुई मॉब-लिंचिंग(Mob lynching) की घटना की कड़ी निंदा की

166

महराष्ट्र के पालघर(Palghar) जिले में हुई मॉब-लिंचिंग(Mob lynching) की घटना ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया है। इस जघन्य अपराध का सोशल मीडिया पर लगातार विरोध हो रहा है। कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने भी इस घटना की कठोर निंदा की हैं।  जिनमें अनुपम खेर(Anupam Kher), फरहान अख्तर(Farhan Akhtar), अनुराग कश्यप(Anurag Kashyap) और अशोक पंडित(Ashoke Pandit) जैसी हस्तियां शामिल हैं।

Advertisement

बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर ने ट्विटर के माध्यम से इस घटना पर अपनी प्रतिक्रिया दी हैं।  उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि, ‘पालघर में तीन साधुओं की मॉब लिंचिंग होना काफी दुखी और भयभीत करने वाला है। आखिर तक वीडियो को नहीं देख पाया। ये क्या हो रहा है? ये क्यों हो रहा है, मानवता का जघन्य अपराध है ये’।

 

वहीं फरहान अख्तर ने भी इस जघन्य अपराध की निंदा की हैं। उन्होंने लिखा कि, ‘मैं इस हिंसा की कड़ी निंदा करता हूं, जिसमें तीन लोगों की जान चले गई। हमारे समाज में भीड़तंत्र की कोई जगह नहीं है।  मुझे यकीन है कि, गुनहगारों को जल्द पकड़ लिया जाएगा और इंसाफ जल्द से जल्द मिलेगा।

 

इसके अलावा निर्देशक अनुराग कशयप ने भी इस घटना को गलत ठहराया और लिखा कि, इसमें भी हिंदू-मुसलमान ऐंगल ना ढूँढे । रिपोर्ट पढ़ें, लगभग १०० लोगों को गिरफ़्तार किया जा चुका है । उनकी निंदा तो करेंगे ही जो उस भीड़ में थे, लेकिन उससे ज़्यादा निंदा उस माहौल की करूँगा जो इस देश में बनाया जा चुका है , जिसका यह सीधा नतीजा है ।

 

 

यह भी पढ़ें-किसी फिल्‍मी हसीना से कम नहीं है अनुराग कश्यप की बेटी आलिया, उसकी बोल्‍ड तस्‍वीरें देखते रह जाएंगे आप

 

बता दें कि, महाराष्ट्र के पालघर जिले में 3 साधुओं को पुलिस की मौजूदगी में भीड़ द्वारा पीट -पीटकर मार दिया गया था।  जिसके बाद पुलिस ने मॉब लिंचिंग में शामिल 100 से ज्यादा लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।  बॉलीवुड जगत से जुड़ी ऐसी दिलचस्प खबरों के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement