Advertisement

सुशांत सिंह राजपूत के निधन से फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर, सितारों ने सोशल मीडिया पर किया दर्द बयां 

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत(sushant singh rajput) के निधन से दुखी बॉलीवुड सितारें 

5,330

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत(sushant singh rajput) ने अपने घर पर फांसी लगाकर जान दे दी। इस दुखद घटना की सूचना सबसे पहले पुलिस को उनके नौकर ने दी। फ़िलहाल मुंबई पुलिस मौका-ए- वारदात पर मौजूद है और आत्महत्या की वजहों की तलाश कर रही है। वहीं सुशांत के निधन की खबर से फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ पड़ी है। फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े सितारें सोशल मीडिया के माध्यम से सुशांत के निधन पर दुख बयां कर रहे हैं। 

Advertisement

 अक्षय कुमार ने सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि देते हुए लिखा कि, इस खबर ने मुझे स्तब्ध और स्पीचलेस कर दिया है। मुझे याद है कि मैं छछोर में सुशांत सिंह राजपूत को देख रहा हूं और अपने दोस्त साजिद को बता रहा हूं। मैंने इस फिल्म को बहुत ज्यादा एन्जॉय किया और काश में इस फिल्म का हिस्सा होता। बहुत ज्यादा टैलेंटेड एक्टर। भगवान उनके परिवार को शक्ति दें। 

वहीं अजय देवगन ने लिखा कि, सुशांत सिंह राजपूत के निधन की खबर बहुत ज्यादा दुखद है। बहुत बड़ा नुकसान।   मेरी उनके परिवार और दोस्तों के प्रति संवेदना, ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दें। 

वहीं बॉलीवुड के कई और सितारों ने सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर दुःख जताया हैं। जिनमें काजल अग्रवाल, जेनेलिया डिसूजा, रितेश देशमुख शामिल हैं।  वहीं कई और सितारों ने सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि दी हैं।

 

 

 

यह भी पढ़ें-  सुशांत सिंह राजपूत ने 10 दिन पहले अपनी मां को लिखी थी आख़िरी चिट्ठी, बयां किया था दर्द

फ़िलहाल सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या  करने के कारणों का पता नहीं लग पाया। हम ईश्वर से प्रार्थना करते हैं कि ऊपरवाला उनकी आत्मा को शांति और दुःख इस घड़ी में परिवार वालों को शक्ति प्रदान करें। बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें। 

Advertisement