Advertisement

वाजिद खान के निधन से बॉलीवुड में शोक की लहर, सितारों ने सोशल मीडिया पर किया दर्द बयां 

मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर वाजिद खान(Wajid Khan) के निधन से दुखी बॉलीवुड सितारें 

1,089

फिल्म इंडस्ट्री के साल 2020 बहुत बुरा साबित हो रहा है। बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार इरफ़ान खान(Irrfan Khan) और ऋषि कपूर(Rishi Kapoor) के बाद अब मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर वाजिद खान(Wajid Khan) ने दुनिया का अलविदा कह दिया। कोरोना वायरस के चलते वाजिद खान का निधन हो गया।

Advertisement

वाजिद खान के निधन से सोशल मीडिया पर शोक की लहर दौड़ पड़ी है। वहीं बॉलीवुड की कई मशहूर हस्तियों ने वाजिद खान के निधन पर दुःख बयां किया है। वाजिद खान को श्रद्धांजलि देने वालों में महानायक अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan), प्रियंका चोपड़ा(Priyanka Chopra) और अक्षय कुमार(Akshay Kumar) जैसे बड़े कलाकार शामिल हैं।

प्रियंका चोपड़ा ने वाजिद के निधन पर दर्द बयां करते हुए लिखा कि, ‘बुरी खबर, एक चीज जो मुझे हमेशा याद रहेगी वो है वाजिद भाई की हंसी। वें हमेशा मुस्कुराते रहते थें, बहुत जल्दी चले गए। उनके परिवार के प्रति मेरी सहानुभूति। भगवान तुम्हारी आत्मा को शांति दे मेरे दोस्त, तुम्हारे लिए प्रार्थना।

 

वहीं अमिताभ बच्चन ने वाजिद खान को श्रद्धांजलि देते हुए लिखा कि, ‘वाजिद खान के निधन से हैरान हूं, एक चमकते मुस्कराते टैलेंट का निधन। शोक में दुआ और प्रार्थना।

 

इसके अलावा अक्षय कुमार ने वाजिद लिखा कि, ‘वाजिद खान के असामयिक निधन के बारे में सुनकर हैरान और दुःखी। मुस्कराता हुआ चेहरा बहुत जल्दी चले गया।  इस कठिन समय में भगवान उनके परिवारवालों को शक्ति प्रदान करें।

 

कई और बॉलीवुड की मशहूर हस्तियों ने वाजिद खान के निधन पर शोक और संवेदना प्रकट की हैं। जिनमें अनुपम खेर, प्रीति ज़िंटा, राहत फ़तेह अली खान, हर्षदीप कौर, निखिल अडवाणी, वरुण धवन, शंकर महादेवन, परिणीति चोपड़ा, अरुण गोविल, अदनान सामी, ईशा देओल, सोनू निगम जैसे  सितारें शामिल हैं।

 

यह भी पढ़ें- इरफान खान के निधन के बाद भावुक हुए बड़े बेटे बाबिल, जो कहा वो जानकर छलक पड़ेगे आपके आंसू

बता दें कि, ‘सलमान खान के करीबी और उनके साथ कई सारी फिल्मों में काम कर चुकी साजिद-वाजिद की जोड़ी टूट गई। हम ईश्वर से उनके आत्मा की शांति के प्रार्थना करते हैं। बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement