होम » फीचर » ये हैं बॉलीवुड के 5 खूंखार खलनायकों के होनहार बच्चे, सब एक से बढ़कर एक हैं

Advertisement

ये हैं बॉलीवुड के 5 खूंखार खलनायकों के होनहार बच्चे, सब एक से बढ़कर एक हैं

पुरानी फिल्मों के विलेन्स आज भी दर्शकों के बीच में गहरी छाप छोड़ी है जैसे अमजद खान (Amjad Khan), अमरीश पुरी (Amrish Puri)। पर हम आपको मिलाते हैं इन विलेन्स के असल लाइफ बेटों से।

12,984

बॉलीवुड में अक्सर अभिनेताओं का बोल बाला होता है। लेकिन फिल्म इन्हे अभिनेता बनाने के पिछे यदि किसी का सबसे बड़ा योगदान होता है तो वह है विलेन का। अब जब विलेन की बात आ गई है तो पुरानी फिल्मों के विलेन्स आज भी दर्शकों के बीच में गहरी छाप छोड़ी है जैसे अमजद खान, अमरीश पूरी । हालांकि इनमें से कुछ अब इस दुनिया में नही रहें । पर हम आपको मिलाते हैं इन विलेन्स के असल लाइफ बेटों से

Advertisement

बॉलीवुड खलानयकों के बेटे

1 अमजद खान

अमजद खान
Souce-Boomindya.com

‘शोले’ में अमजद खान (Amjad Khan)  के गब्बर के किरदार को भला कैसे भूलाया जा सकता है। इस किरदार ने उन्हें मशहूर कर दिया। पर उनके बेटे शादाब खान ने फिल्म राजा की आएगी बारात से बॉलीवुड में डेब्यू किया, लेकिन फिल्म बुरी तरह फ्लॉप रही।

2 अमरीश पुरी

अमरीश पुरी
Source-Scoopnest

दिवंगत अभिनेताअमरीश पुरी (Amrish Puri) के विलेन के किरदार ने सबको थर-थर कांपने के लिए मजबूर कर दिया था। लेकिन उनके बेटे राजीव पुरी बॉलीवुड की दुनिया से दूर रहते है । राजीव  मरीन नेवीगेटर हैं और उन्हें फिल्मों में कभी दिलचस्पी नहीं रही।

3 मैक मोहन

मैक मोहन

मैकमोहन(Mac Mohan) एक क्रिकेटर के रूप में मुंबई आए लेकिन भाग्य उन्हें अभिनय की तरफ ले गया। उन्होंने ‘शोले’ में ‘सांबा’ की अपनी भूमिका से लोकप्रियता हासिल की। उनकी और उनकी पत्नी मिन्नी की दो बेटियां और एक बेटा है। उनके बेटे विक्रांत मकजानी (Vikrant Makijany)भी एक अभिनेता हैं जिन्हें आखिरी बार फिल्म ‘द लास्ट मार्बल’ में देखा गया था।

4 कबीर बेदी

कबीर बेदी

बॉलीवुड के हैंडसम विलेन कबीर बेदी (Kabir Bedi) ने ‘खून भरी मांग’में अपने शानदार अभिनय की मिसाल दी। अभिनेता का एक बेटा, एडम बेदी (Adam Bedi) है जो उनके और सुसान हम्फ्रीज़ का बेटा। एडम  एक अंतरराष्ट्रीय मॉडल है जिसने बॉलीवुड में अपनी शुरुआत  ‘हैलो कौन है! ’ से की।

5 एम.बी. शेट्टी

एम.बी. शेट्टी

बॉलीवुड के दिग्गज स्टंटमैन और विलेन एम.बी. शेट्टी  ( M.B. Shetty) ने फाइट इंस्ट्रक्टर से अपना करियर शुरू किया था। बाद में उन्होंने अभिनय में भी कदम रखा। उनके बेटे रोहित शेट्टी बॉलीवुड के जानेमाने डायरेक्टर और प्रोड्यूसर हैं।

Advertisement