Advertisement

लोग मुझसे सेल्फी और ऑटोग्राफ के बदले ‘जादू की झप्पी’ मांगते हैं: बोमन ईरानी

अभिनेता बोमन ईरानी (boman irani) ने फिल्म मुन्नाभाई एमबीबीएस से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी । उनकी इस फिल्म में एक चीज़ जो लोगों के दिलों को छू गयी  वह है 'जादू की झप्पी '।

512

अभिनेता बोमन ईरानी (boman irani) ने फिल्म मुन्नाभाई एमबीबीएस से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी । उनकी इस फिल्म में एक चीज़ जो लोगों के दिलों को छू गयी  वह है ‘जादू की झप्पी ‘। बोमन ईरानी का मानना इस  फिल्म के बाद लोगों का नजरिया बदलने लगा और वे बड़े ही प्यार से अब एक दूसरे को गले लगाते हुए नज़र आते हैं।

Advertisement

बहुमुखी अभिनेता ने कहा, “बहुत सारे लोग हग करने में खुद को असहज महसूस करते हैं, लेकिन मुझे लगता है कि फिल्म  मुन्नाभाई एमबीबीएस ने ‘जादू की झप्पी’ का सिलसिला शुरू किया और अब लोग मुझसे एक सेल्फी या ऑटोग्राफ के बदले जादू की झप्पी लेना ज़्यादा पसंद करते है। और मेरा मानना है की हग के द्वारा हम लोगों के साथ कई तरीकों से जुड़ते है।

हग डे के मौके पर, बोमन ईरानी ने अपने विचारों को साझा करते  हुए बताया कि  किसी को प्यार से गले लगाने का क्या मतलब है। उन्होंने कहा, “एक कारण है कि लोग परंपरागत रूप से गले मिलते हैं, जैसे वे हाथ मिलाते हैं। मेरा मानना है कि , इसका कारण आपके दिलों को एक-दूसरे के करीब लाना है, एक-दूसरे की धड़कनों का  एहसास करना और मुझे लगता है कि यह एक खूबसूरत एहसास है।” बोमन की आने वाली चुनिन्दा फिल्मों मे एक कबीर खान की 83 फिल्म है। इस फिल्म मे वो फारुख इंजीनियर की भूमिका निभाएंगे।

[यह भी पढ़ें:फ़िल्म ’83 में बोमन ईरानी  निभाएंगे फारूख इंजीनियर का किरदार, पढ़ें पूरी ख़बर]

आपको बोमन ईरानी की ये खबर कैसी लगी आप हमें ज़रूर बताइये। बॉलीवुड बबल पर मनोरंजन की खबरें पढ़ते रहिए।

Advertisement