Advertisement

अर्जुन की ‘पानीपत’ पर भारी पड़ी कार्तिक की ‘पति पत्नी और वो’, जाने दोनो फिल्मों की पहले दिन की कमाई

कल यानी शुक्रवार को दो बड़ी फिल्मों का सिनेमाघरो में रिलीज़ हुई, जिसमें से एक है अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की पानीपत (Panipat) तो वहीं दूसरी है कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की पति पत्नी और वो (Pati Patni aur Woh)। पर हाल ही में बॉक्स ऑफिस पर पानीपत की अपेक्षा पति पत्नी और वो की कमाई शानदार है।

1,901

कल यानी शुक्रवार को दो बड़ी फिल्मों का सिनेमाघरो में रिलीज़ हुई, जिसमें से एक है अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की पानीपत (Panipat) तो वहीं दूसरी है कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की पति पत्नी और वो (Pati Patni aur Woh)। हालांकि इन दोनो फिल्मो को क्रिटिक्स की तरफ से अच्छे रिव्यू देखने को मिले। पर बॉक्स ऑफिस पर दोनो फिल्मों के चौंकाने वाले आंकड़े सामने आए है। आंकड़े के अनुसार पानीपत पर पति पत्नी और वो भारी पड़ रही है।

Advertisement

बॉक्स ऑफ इंडिया डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार पहले दिन पानीपत की कमाई उम्मीद से भी कम लगभग 4 करोड़ रुपये से अपना खाता खोला है। 70 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म की पहले दिन की कमाई  कुल कलेक्शन पर असर डाल सकती है। रिपोर्ट के अनुसार फिल्म बड़े स्टार्स से सजी यह फिल्म मरजावां और कमांडो से भी कम है। आशुतोष गोवारिकर द्वारा निर्देषित  पानीपत में अर्जुन कपूर के साथ संजय दत्त और कृति सेनन लीड रोल में हैं।

[यह भी पढ़ें: बॉक्स ऑफिस पर जॉन अब्राहम की ‘पागलीपंती’ ने की धीमी शुरूआत, जानिए पहले दिन की कमाई]

वहीं बात पति पत्नी और वो की, की जाए तो इस फिल्म ने उम्मीद से भी अच्छी कमाई की है। फिल्म ने पहलेदिन 8.5 करोड़ के साथ शानदार ओपनिंग की है। फिल्म का बजट कुल 30 करोड़ का है। फिल्म के पहले दिन की अच्छी कमाई से यह अंदाजा लगाना गलत नहीं होगा कि, इस रोमांटिक कॉमेडी फिल्म को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। मुदस्सर अजीज के निर्देशन में बनी इस फिल्म में कार्तिक के अलावा भूमि पेडनेकर और अनन्या पंड्या लीड रोल में हैं।

 

Advertisement