Advertisement

‘शुभमंगल ज्यादा सावधान’ ने की दूसरे दिन शानदार कमाई, ‘भूत’ ने भी बटोरे इतने करोड़

सिनेमाघरो में  इन दिनों  आयुष्मान खुराना (ayushmann khurrana )की फिल्म 'शुभमंगल ज्यादा सावधान (shubh mangal zyada saavdhan)' और विक्की कौशल (vicky kaushal) की 'भूत (bhoot)' के चर्चे हैं। जानिए दोनो फिल्मों के दूसरे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन।

1,666

सिनेमाघरो में  इन दिनों  आयुष्मान खुराना (ayushmann khurrana )की फिल्म ‘शुभमंगल ज्यादा सावधान (shubh mangal zyada saavdhan)’ और विक्की कौशल (vicky kaushal) की ‘भूत (bhoot)’ के चर्चे हैं। इस फिल्म को क्रिटिक्स का मिला जुला प्यार देखने को मिल रहा है। तो वहीं दर्शको भी इसे लेकर अपनी मिली जुली प्रतिक्रिया दे रहे हैं। बड़ी स्टारर दोनो फिल्में एक दिन रिलीज़ होने के कारण कहीं न कहीं इसका असर बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी देखा जा रहा है।

Advertisement

फिल्म क्रिटिक्स तरण आदर्श ने हाल ही में दोनो फिल्मों का कलेक्शन अपने ट्वीटर पर साझा किया है। सबसे पहले ‘शुभमंगल ज्यादा सावधान’ पर नज़र डाला जाए तो फिल्म ने दूसरे दिन यानी शनिवार को 11 करोड़ 8 लाख का कलेक्शन किया है। वहीं शुक्रवार को यानी पहले दिन आयुष्मान की इस फिल्म 9 करोड़ 55 लाख की कमाई की थी। इस तरह से देखा जाए तो फिल्म की अबतक की कुल कमाई 20 करोड़ 63 लाख है।

वहीं फिल्म भूत की बात की जाए तो विकी कौशल की ‘भूत’ ने दूसरे दिन 5 करोड़ 52 लाख की कमाई की है। इस फिल्म ने पहले दिन 5 करोड़ 10 लाख की कमाई की थी। इस तरह से कुल मिलाकर दो दिन में फिल्म ने 10 करोड़ 62 लाख की कमाई कर ली है, जो ‘शुभमंगल ज्यादा सावधान’ की केवल आज की कमाई से भी कम है।

बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन के इस नतीजे से यह साफ जाहिर होता है कि दर्शकों को भूत से ज्यादा ‘शुभमंगल ज्यादा सावधान’ पसंद आ रही हैं। मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें:आयुष्‍मान की ‘शुभ मंगल..’ ने बॉक्‍स ऑफिस पर ढा दिया कहर, विक्‍की की ‘भूत’ ने भी कर ली इतनी कमाई]

 

Advertisement