Advertisement

‘मेड इन चाइना’ और’ सांड की आंख’ पर अक्षय की ‘हाउसफुल 4’ पड़ी भारी, जानिए पहले दिन की कमाई

दीवाली के मौके पर कल यानी 25 अक्टूबर को हाउसफुल 4 (Housefull 4), मेड इन चाइन (Made In China) और सांड की आंख (Saand Ki Aankh) की फिल्में एक साथ रिलीज़ की गई। इस फिल्म के पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन प

5,416

दीवाली के मौके पर लोग जमकर वैकेशन का लुत्फ उठा रहे हैं। तो वहीं इसका फायदा बॉलीवुड इंडस्ट्री भी खूब उठा रही हैं। हाल ही में इस मोके पर सिनेमाघरो में तीन फिल्में हाउसफुल 4 (Housefull 4), मेड इन चाइन (Made In China) और सांड की आंख (Saand Ki Aankh) को एक साथ रिलीज़ किया गया है। वहीं तीनों फिल्मों के कलाकारों को उम्मीद है कि दीवाली वैकेशन में उनकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धुंआधार कमाई कर सकती है। तो वहीं फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी सामने आ गया है जहां मेड इन चाइन और सांड की आंख पर अक्षय कुमार की हाउसफुल 4 भारी पड़ रही है। चलिए जानते हैं फिल्मों की ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर कितने का खाता खोला।

Advertisement

सबसे पहले बात करते हैं मल्टीस्टारर फिल्म हाउसफुल 4 की। बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार इस फिल्म ने पहले दिन लगभग 19 करोड़ की शानदार ओपनिंग की है। इस शानदार ओपनिंग के पिछे कयास लगाया जा रहा है कि अक्षय कुमार की बेहतरीन कॉमेडी एक्ट के चलते इस फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। फरहाद सामजी की इस फिल्म में अक्षय के अलावा रितेश देशमुख, बॉबी देओल, कृति सेनन, कृति खरबंदा, पूजा हेगड़े, चंकी पांडे और जॉनी लीवर जैसे कलाकार भी हैं।

[यह भी पढ़ें: ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की ‘वॉर’ ने रच दिया इतिहास, कमा लिए इतने करोड़]

अब बात करते हैं मेड इन चाइना और सांड की आंख की। राजकुमार राव और मौनी रॉय की मेड इन चाइना ने जहां लगभग 1 करोड़ की कमाई की, वहीं तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर की सांड की आंख केवल 50 लाख की कमाई तक सिमट कर रह गई। अब देखना यह है कि विकेंड में ये तीनो फिल्में क्या कमाल करती हैं। तब तक के लिए आप जुड़े रहिए बॉलीवुड बबल के साथ।

 

Advertisement