होम » बॉक्स ऑफिस » रविवार को भी कुछ खास नहीं कर पाई लव आजकल, 3 दिनों मे कमाए महज़ इतने करोड़

Advertisement

रविवार को भी कुछ खास नहीं कर पाई लव आजकल, 3 दिनों मे कमाए महज़ इतने करोड़

सारा अली खान (Sara Ali Khan) और कार्तिक आर्यन (kartik Aaryan) की फिल्म 'लव आज कल (Love Aaj kal)' बीते शुक्रवार यानी 14 फरवरी को सिनेमाघरो में रिलीज़ हुई। वहीं फिल्म का बॉक्स ऑफिल वीकेंड कलेक्शन सामने आ गया है।

76

सारा अली खान (Sara Ali Khan) और कार्तिक आर्यन (kartik Aaryan) की फिल्म ‘लव आज कल (Love Aaj kal)’ बीते शुक्रवार यानी 14 फरवरी को सिनेमाघरो में रिलीज़ हुई। सारा और कार्तिक रोमांटिक केमिस्ट्री वाली इस फिल्म को रिलीज करने के लिए वैलेंटाइन डे के मौके पर रिलीज़ किया गया। यही वजह है कि क्रिटिक्स को प्यार न मिलने के बावजूद  फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार ओपनिंग की। लेकिन दूसरे दिन फिल्म की कमाई में बड़ी गिरावट दर्ज की गई

Advertisement

फिल्म ‘लव आज कल’ को रिलीज़ हुए तीन दिन हो गए हैं। इसी बीच फिल्म का वीकेंड कलेक्शन भी आ गया है जहां तीसरे दिन की कमाई में मामूली इज़ाफा देखने को मिल रहा है। फिल्म क्रिटिक्स तरण आदर्श के अनुसार फिल्म ने  वीकेंड पर 8 करोड़ 10 लाख की कमाई की है। पहले दिन ‘लव आज कल’ ने जहां पहले दिन शुक्रवार को 12 करोड़ 40 लाख और दूसरे दिन शनिवार को 8 करोड़ 1 लाख की कमाई थी। इस तरह से तीन दिन में फिल्म ने कुल 28 करोड़ 51 लाख की कमाई की है।

फिल्म की बात की जाए तो इम्तियाज अली ने अपने ख़ास अंदाज में निर्देशन किया है। पर वे लोगो का मनोरंजन करने में कामयाब नहीं हो पाए हैं। फिल्म मे कार्तिक और सारा के अलावा एक्ट्रेस आरुषी शर्मा भी अहम किरदार मं हैं। फिल्म में रणदीप हुड्डा ने अपने किरदार के साथ पूरी तरह से न्याय किया है। वहीं वीकेंड के अब देखना है कि एक हफ्ते में फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल करती है। मनोरंजन जगत की लेटेस्ट अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें: लव आज कल के दूसरे दिन की कमाई में आई भारी गिरावट, जानिए अबतक कितने कमाए]

 

Advertisement