होम » बॉक्स ऑफिस » अजय की तानाजी ने दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर ढ़ाया कहर, दीपिका की छपाक ने भी बटोरे इतने करोड़

Advertisement

अजय की तानाजी ने दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर ढ़ाया कहर, दीपिका की छपाक ने भी बटोरे इतने करोड़

अजय देवगन (Ajay Devgn) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) स्टारर फिल्म तानाजी (Tanhaji) बड़े पर्दे पर खूब सुर्खिया बटोर रही हैं। तो वहीं दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) भी अपनी फिल्म 'छपाक (Chhapaak)' को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में फिल्म का दूसरे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी सामने आया।

305

अजय देवगन (Ajay Devgn) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) स्टारर फिल्म तानाजी (Tanhaji) बड़े पर्दे पर खूब सुर्खिया बटोर रही हैं। तो वहीं दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) भी अपनी फिल्म ‘छपाक (Chhapaak)’ को लेकर चर्चा में हैं। दरअसल तानाजी और छपाक एक ही दिन यानी इस 10 जनवरी को सिनेमाघरो में रिलीज़ हुई। तानाजी और छपाक को क्रिटिक्ट ने काफी प्यार दिया, तो अब दर्शक भी इन फिल्मो की सराहना कर रहे हैं।

Advertisement

हाल ही में फिल्म का दूसरे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ गया है। फिल्म क्रिटिक्स तरण आदर्श के मुताबिक फिल्म तानाजी की बात की जाए इस फिल्म ने अबतक 35 करोड़ 67 लाख की कमाई कर ली है। जहां तक फिल्म ने पहले दिन यानी शुक्रवार को 15 करोड़ 10 लाख और दूसरे दिन शनिवार को 20 करोड़ 57 लाख की कमाई कर ली।

Advertisement

फिल्म तानाजी की बात जाए तो अजय देवगन की ये 100 वीं फिल्म है। वहीं फिल्म में अजय और सैफ के साथ काजोल भी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म का निर्देशन ओम राउत ने किया है।

वहीं बात की जाए छपाक की तो तरण के अनुसार इस फिल्म ने दो दिन में कुल 11 करोड़ 67 लाख की कमाई कर ली है। शुक्रवार को फिल्म ने जहां 4 करोड़ 77 लाख की कमाई की थी वहीं शनिवार को 6 करोड़ 90 लाख के आंकड़े को छुआ।

बता दें कि छपाक में दीपिका एसिड सर्वाइवर की भूमिका में हैं। मेघना गुलज़ार के निर्देशन में बनी ये फिल्म दीपिका के साथ विक्रांत मेसी भी लीड रोल में हैं। मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें: अजय की तानाजी की धमाकेदार शुरुआत, दीपिका की छपाक ने भी कमा लिए इतने करोड़]

Advertisement

देखें ट्रेंडिंग वीडियो