Advertisement

अवार्ड देने को लेकर बुरी तरह से ट्रोल हो रहा है फिल्मफेयर अवार्ड, लोगों ने की बायकॉट की घोषणा

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की फिल्म 'गली बॉय' (Gully Boy) ने साल 2019 की सर्वश्रेष्ठ फिल्म के साथ 13 अवॉर्ड अपने नाम किए हैं। ऐसे में सारे बेस्ट कैटेगरी अवॉर्ड 'गली बॉय' को देने से लोग फिल्मफेयर को जमकर ट्रोल कर रहे हैंं।

526

हर साल की तरह इस साल भी फिल्‍म इंडस्‍ट्री के फेमस अवॉर्ड यानी 65वें फिल्मफेयर अवॉर्ड्स (65th Filmfare Awards) का धमाकेधार आयोजन किया गया है। जहां बॉलीवुड के कई सितारों और फिल्मों को फिल्मफेयर अवॉर्ड्स से नवाजा गया है। दिलचस्‍प बात ये है कि अवॉर्ड शो में इस बार सबसे ज्यादा अवॉर्ड एनर्जेटिक एक्‍टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की फिल्म ‘गली बॉय’ (Gully Boy) ने जीते हैं। इस फिल्म ने साल 2019 की सर्वश्रेष्ठ फिल्म के साथ 13 अवॉर्ड अपने नाम किए हैं। ऐसे में सारे बेस्ट कैटेगरी अवॉर्ड ‘गली बॉय’ को देने से सिनेमा प्रेमियों और दर्शकों ने फिल्मफेयर के प्रति अपनी नाराजगी जताते हुए जमकर ट्रोल किया है।

Advertisement

बता दें कि रणवीर सिंह (Ranveer Singh) को बेस्‍ट एक्‍टर और आलिया भट्ट को बेस्‍ट एक्‍ट्रेस के अवॉर्ड के मिलने के बाद जब फिल्म ‘गली बॉय’ (Gully Boy) को बेस्‍ट फिल्म का अवॉर्ड मिलने पर कई सिनेमा प्रेमियों और दर्शकों ने एतराज जताते हुए जमकर ट्रोल कर रहे हैं। साथ सोशल मीडिया में मीम्‍स शेयर करते हुए बायकॉट फिल्मफेयर का हैसटैग लगाकर अवॉर्ड का बायकॉट करने की मांग कर रहे हैं। देखें लोगों के रिएक्‍शन..

(यह भी पढ़ें : लीजा हेडन ने दूसरी बार दिया बेटे को जन्‍म, शेयर की बेबी बॉय लियो की क्‍यूट तस्वीर)

दर्शकों और ट्रोलर्स ने अक्षय कुमार की फिल्‍म ‘केसरी’ और ‘मिशन मंगल’, ऋतिक रोशन की फिल्‍म ‘सुपर 30’, और सुशांत सिंह राजपूत की फिल्‍म ‘छिछोरे’ को साल की सबसे बेस्‍ट फिल्‍में बताया है। वहीं एक दर्शक ने इन फिल्मों के पोस्‍टर का कोलाज शेयर करते हुए फिल्मफेयर पर इनको नजरअंदाज करने का आरोप लगाया है। बॉलीवुड की ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement