Advertisement

रश्मि को लेकर देवोलीना पर भड़के अरहान, कहा- “हमें अलग.. “

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में रश्मि देसाई (Rashami Desai) को सपोर्ट करने देवोलीन भट्टाचार्जी (devoleena bhattacharjee) पर उतरा अरहान खान का गुस्सा। कहा हमें अलग नहीं कर सकती हैं।

1,414

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में कंटेस्टंट्स को सपोर्ट करने उनके घर वाले आ गए हैं। वहीं रश्मि देसाई (Rashami Desai) को सपोर्ट करने देवोलीन भट्टाचार्जी (devoleena bhattacharjee) ने एक बार फिर घर में एंट्री ली है। शो में देवोलीना को देख रश्मि बेहद खुश नज़र आईं। वहीं शो में आने के बाद एक बार फिर दोनो एक दूसरे से अपने दिल का हाल बयां करते दिखाई दे रहे हैं। हाल ही में दोनो के बीच रश्मि के बॉयफ्रेंड अरहान को लेकर बात हो रही थी, जहां देवोलीना ने रश्मि को कहा

Advertisement

वहीं इसपर अरहान खान ने चुप्पी तोड़ते हुए देवोलीना को फटकार लगाई। स्पॉट बॉय से बातचीत में अरहान ने कहा मुझे आश्चर्य है कि उसे क्या करने का लाइसेंस दिया गया है। वह बिग बॉस 13 से पहले रश्मि को जानती है और वह अपने निजी जीवन में घुसपैठ कर रही है। वह कहते हैं “देवोलीना रश्मि के मन को बदल नहीं सकती। रश्मि  बहुत ही मैच्योर लड़की है। साथ ही, हमारा रिश्ता बहुत गहरा और पर्सनल है।”

[यह भी पढ़ें: बिग बॉस 13: रश्मि ने माना देवोलीना का कहना, अरहान को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा]

यहां उन्होंने बिग बॉस खत्म होने के बाद रश्मि का हाथ थामे रहने का विश्वास दिलाया। अरहान कहते हैं” मैं हमारे रिश्ते को लेकर आश्वस्त हूं। कोई भी इसमें दरारें नहीं डाल सकता है। देवोलीना हमें अलग नहीं कर सकती हैं।”

बता दें कि बिग बॉस में दुबारा एंट्री करने के बाद अरहान खान ने रश्मि देसाई को प्रपोज़ किया था जिसे रश्मि ने एक्सेप्ट किया था। वहीं जब शो के होस्ट सलमान खान ने अरहान की शादी और बच्चे की ख़बर दी तो हर कोई हैरान रह गया था। यहां तक कि रश्मि भी, तब पहले भी शो में देवोलीना ने उन्हें आकर अरहान के लिए वार्निंग दी थी।

 

Advertisement