Advertisement

बेहद रोमांचक और दिलचस्प है अभिषेक बच्चन की ब्रीद 2 का ट्रेलर, देखें वीडियो

अभिषेक बच्चन (abhishek bachchan) की डेब्यू वेब सीरीज़ 'ब्रीद: इन टू द शैडोज़' (breathe 2) का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है।

150

अभिषेक बच्चन (abhishek bachchan) की डेब्यू वेब सीरीज़ ‘ब्रीद: इन टू द शैडोज़’ (breathe 2) का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है। अबंदंशिया  एंटरटेनमेंट द्वारा रचित और निर्मित, ऑल-न्यू साइकोलॉजिकल क्राइम थ्रिलर के साथ बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिषेक बच्चन डिजिटल ऑन-स्क्रीन डेब्यू कर रहे है जो अपनी लापता बेटी की तलाश में एक गंभीर पिता की भूमिका निभा रहे हैं।

Advertisement

अमेज़न ओरिजिनल सीरीज़ के साथ प्रशंसित अभिनेता अमित साध एक बार फिर वरिष्ठ निरीक्षक कबीर सावंत की अपनी पुरस्कार विजेता भूमिका में नज़र आएंगे। इस मूल श्रृंखला में दक्षिण भारत के प्रमुख कलाकारों में से एक, निथ्या मेनन भी शामिल हैं, जो अपना डिजिटल डेब्यू कर रही हैं। वही, सैयामी खेर भी एक प्रमुख भूमिका निभा रही हैं। देखें ट्रेलर…

बहुप्रतीक्षित अमेज़न ओरिजिनल का ट्रेलर अविनाश सभरवाल (अभिषेक बच्चन) के सफ़र का अनुसरण करता है, जहाँ वह व उनकी पत्नी ने अपनी अगवा बेटी सिया के मामले में उलझे हुए है। न्याय की खोज में, दिल्ली अपराध शाखा के शत्रुतापूर्ण माहौल के बीच, वरिष्ठ निरीक्षक कबीर सावंत (अमित साध) मामले का नेतृत्व करते हैं। जांच का हर मोड़ बाधाओं से लैस हैं और जैसे-जैसे यह दंपती सच्चाई के करीब पहुंचती हैं, वैसे ही अपहरणकर्ता की असामान्य मांग उन्हें गंभीर स्थितियों की एक श्रृंखला में उलझा देती है।

[यह भी पढ़ें:ब्रीद 2 से अमित साध का ज़बरदस्त लुक आया सामने, देखते रह जाएंगे आप]

भारत में 200 और देश और प्रदेशों के प्राइम सदस्य ‘ब्रीद: इन टू द शैडोज़’ के सभी 12 एपिसोड 10 जुलाई से हिंदी, तमिल और तेलुगु जैसे कई भारतीय भाषाओं में देख सकते है। आपको ब्रीद 2 का ट्रेलर कैसा लगा ये आप हमें ज़रूर बताइये।

Advertisement