होम » समाचार » विवादित अभिनेत्री प्रेस क्लब ऑफ इंडिया समेत कई बड़ी संस्थाओ ने किया बहिष्कार

Advertisement

प्रेस क्लब ऑफ इंडिया समेत इन बड़ी संस्थाओं ने भी किया विवादित अभिनेत्री का बहिष्कार

पत्रकारों के खिलाफ अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल करने वाली विवादित अभिनेत्री को बैन कर दिया गया है। प्रेस क्लब ऑफ इंडिया समेतकई संस्थाओं ने इस विवादित अभिनेत्री का बहिष्कार किया।

1,675

पत्रकारों के बीच विवादित अभिनेत्री के विरोध में रोष बढ़ता जा रहा है। अब प्रेस क्लब ऑफ इंडिया ने भी
पत्रकारों के हक के लिए आवाज़ उठाने वाली संस्था ‘एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट्स गिल्ड’ का समर्थन किया है। प्रेस क्लब ऑफ इंडिया ने बयान जारी कर कहा, बॉलीवुड की अभिनेत्री द्वारा पत्रकारों के लिए असभ्य, अपमानजक और गाली-गलौज वाली भाषा के उपयोग से हम स्तब्ध हैं। हम कड़े शब्दों में इसकी निंदा करते हैं। पत्रकारों के प्रति इस तरह का व्यहार और अशिष्ट गालियां अस्वीकार्य हैं।

Advertisement

प्रेस क्लब ऑफ इंडिया के अलावा बृहन्मुंबई यूनियन ऑफ जर्नलिस्ट्स (बीयूजे) और टीवी पत्रकार एसोसिएशन (मुंबई)  ने भी विवादित अभिनेत्री के विरोध में अपना बयान जारी किया। बीयूजे अपने बयान में पत्रकारों पर किए गए अनुचित हमले की निंदा की है। बीयूजे ने अपने बयान में लिखा है कि वह पीटीआई के पत्रकार के साथ अपनी एकजुटता व्यक्त करता है, जो बिना कारण ही अभिनेत्री के अनुचित व्यवहार का शिकार बन गए। तो वहीं टीवी पत्रकार एसोसिएशन ने अभिनेत्री की निंदा करते हुए उसे माफी मांगने को कहा है।

गौरतलब है कि मुंबई प्रेस क्लब ने भी अपने बयान में लिखा कि “वीडियो की जांच के बाद यह साफ हो गया है कि पत्रकार पूरी तरह से शांत था,अभिनेत्री ने अपमानजनक भाषा में पत्रकार पर अपनी फिल्म के विरोध में लिखने का आरोप लगाया। प्रेस क्लब ने अपने बयान में यह भी स्पष्ट किया कि पत्रकार को मनोरंजन की खबरों का आकलन अपने अनुसार है।”

तो वहीं न्यूज एजेंसी पीटीआई ने भी बॉलीवुड की विवादित अभिनेत्री पर बैन लगा दिया है। पीटीआई ने अभिनेत्री द्वारा अपने पत्रकार पर लगाए गए आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया है। सभी आरोपों को पीटीआई ने बेबुनियाद बताया है। साथ ही पीटीआई ने यह भी स्पष्ट कर दिया कि, जब तक एक्ट्रेस माफी नहीं मांगती तब तक बायकॉट जारी रहेगा।

पीटीआई और मुंबई प्रेस क्लब द्वारा समर्थन मिलने पर एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट्स गिल्ड की प्रवक्ता हिना कुमावत ने बॉलीवुड बबल से ख़ास बात करते हुए कहा, “पीटीआई और मुंबई प्रेस क्लब द्वारा समर्थन मिलने से हम और मज़बूत महसूस कर रहे हैं। दरअसल, यह उन सभी के लिए जवाब है जो ये सोच रहे थे की यह संस्था ऐसे वैसे लोगों ने बनाई है। ये हमारी पहली जीत है पर लंबी लड़ाई अभी बाकी है।” आपको बता दें, बॉलीवुड जगत की कई बड़ी हस्तियों ने भी एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट्स गिल्ड का समर्थन किया है।

 

Advertisement