Advertisement

सीएए को लेकर राखी सावंत ने रोते हुए की ये अपील, वीडियो देख लोगो ने कर दिया ट्रोल

नागरिकता संसोधन कानून (CAA) को लेकर देश में विरोधन प्रदर्शन किया जा रहा है। इस विरोध प्रदर्शन के दौरान कई लोगों की जान चली गई। तो वहीं बॉलीवुड की आइटम गर्ल राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने लोगो से की ये अपील।

1,307

बॉलीवुड की आइटम गर्ल राखी सावंत (Rakhi Sawant) को ड्रामा क्वीन के नाम से भी जाना जाता है। सोशल मीडिया पर तो वह छाई रहती हैं। अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वह रोज नए-नए वीडियो शेयर करती रहती हैं। टिक टॉक के अलावा वह इन दिनों सोशल मुद्दे पर खुलकर बोलती दिखाई दे रही हैं। हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है जहां वह नागरिकता संसोधन कानून को लेकर देश में जो हालात हैं उसपर अपनी राय रखती हुई दिखाई दे रही हैं।

Advertisement

यह हर कोई जानता है कि नागरिकता संसोधन कानून को लेकर पूरे देश में विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है। इस प्रदर्शन के दौरान लोग सड़को पर उतरकर हिंसा करने लगे है। इसके चलते कई लोगो की जान जा चुकी है। तो वही बॉलीवुड सितारे भी इसे लेकर अपनी आवज उठा रहे हैं। वहीं राखी ने अपनें इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक इमोशनल वीडियो शेयर किया जहां लोगो से लड़ने की अपील नहीं की है।

पर इस वीडियो के लिए भी राखी को हमेशा की तरह ट्रोल किया जा रहा है। कई लोग उन्हें यहां नौटंकी बता रहे हैं। नीचे देखें ट्रोलर के कमेंट्स

बता दें कि इस हिंसक प्रदर्शन की शुरूआत जामिया मिल्लिया इस्लामिया और अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में छात्रों और पुलिस के बीच हुई हिंसा के बाद ये प्रदर्शन से हुई। इस दौरान कैंपस में पुलिस ने काफी विद्यार्थियों पर लाठी चार्ज किया और आंसू गैस से भी वार किया था। बॉलीवुड और मनोरजंन से जुड़ी सभी ताजा खबरों को जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें: सीएए को लेकर ऐसा ट्वीट कर बुरे फंसे ऋतिक रोशन, लोगों ने कर दिया जमकर ट्रोल]

 

Advertisement