Advertisement

एक्ट्रेस चाहत खन्ना की बैकलेस तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर मचाई सनसनी, आग की तरह हुई वायरल

टीवी एक्ट्रेस चाहत खन्ना (chahat khanna) पर लॉकडाउन का कोई असर नज़र नहीं आया। सोशल मीडिया के जरिये चाहत लगातार अपने फैंस के संपर्क मे बनी हुईं थीं।

2,026

टीवी एक्ट्रेस चाहत खन्ना (chahat khanna) पर लॉकडाउन का कोई असर नज़र नहीं आया। सोशल मीडिया के जरिये चाहत लगातार अपने फैंस के संपर्क मे बनी हुईं थीं। आए दिन चाहत की कोई कोई तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। लेकिन अब चाहत ने सोशल मीडिया पर बेहद बोल्ड तस्वीर शेयर की है। जो सोशल मीडिया पर बड़ी तेज़ी से वायरल हो रही है।

Advertisement

अपनी इस तस्वीर के कारण अब चाहत सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। चाहत ने बैकलेस तस्वीर शेयर कर सनसनी मचा दी है। चाहत ने बैकलेस तस्वीर साझा करते हुए लिखा, “ऐसी रानी बनो जिसे किसी राजा की जरूरत नहीं।“ देखें चाहत की तस्वीर।

इसके बाद चाहत ने एक और बैकलेस तस्वीर श्येयर की। ये भी बहूत वायरल हुई। देखे चाहत की एक और तस्वीर।

View this post on Instagram

Dream catcher 🎲

A post shared by CK 🧿 (@chahattkhanna) on

चाहत की ये दोनों तस्वीरें उनके फैंस को भा गई हैं। फैंस तस्वीरों को खूब लाइक और शेयर कर रहे हैं। चाहत का पति से तलाक हो चुका है। वो सिंगल मदर हैं।

बता दें,चाहत की पहली शादी 2006 में भरत नरसिंघानी से हुई थी. कुछ म‍हीनों बाद एक्ट्रेस ने भरत पर शारीरिक शोषण का आरोप लगाया। बाद मे दोनों का तलाक हो गया। इसके बाद चाहत ने 2013 में फरहान मिर्जा से दूसरी शादी की थी. लेकिन 5 साल बाद ये भी रिश्ता टूट गया।

[यह भी पढ़ें:चाहत खन्ना को लगातार मिल रहे हैं गंदे मैसेज और फ्रेंड रिक्वेस्ट, एक्ट्रेस का हुआ बुरा हाल]

हाल ही मे चाहत का नाम सिंगर मीका सिंह से जुड़ा था। लॉकडाउन में दोनों की साथ तस्वीरें भी सामने आई थी। हालांकि बाद में पता चला कि दोनों ‘क्वारनटीन लव’ गाने की शूटिंग के लिए साथ आए थे।

Advertisement