Advertisement

टीवी एक्ट्रेस चाहत खन्ना के बारे मे पति ने किया चौंकाने वाला खुलासा, बताया किसे कर रही हैं डेट

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस चाहत खन्ना (Chahat Khanna) एक बार फिर अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं। हाल ही पति फरहान मिर्जा (Farhan Mirza) ने खुलासा किया की चाहत इस टीवी एक्टर को डेट कर रही हैं।

282

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस चाहत खन्ना (Chahat Khanna) एक बार फिर अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं। गौरतलब है दो बच्चो की मां बन चुकी चाहत दो साल पहले ही पति फरहान मिर्जा (Farhan Mirza) संग तलाक की अपील कर चुकी हैं। रिपोर्ट के अनुसार इसे लेकर चाहत ने खुलासा किया था कि  पति उन्‍हें मानसिक और शारीरिक तौर पर परेशान करते हैं, जिसके चलते उन्हें घर छोड़कर भागना पड़ा था।

Advertisement

बता दें कि चाहत के लापता होने के बाद फरहान मिर्जा ने अदालत में अपील की थी कि उन्हे नहीं पता कि उनकी पत्नी और बच्चे कहां है। पत्नी चाहत गुमशुदा हो गईं। फरहान के इस अपील के बाद आखिरकार चाहत सामने आईं और अपने लापता होने का खुलासा किया।

वहीं अब हाल ही में फरहान ने चाहत को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। स्पॉट बॉय से बातचीत में फरहान ने कहा ” चाहत अब कानूनी मामले को निपटाना चाहती हैं और वह मेरे खिलाफ लगाए गए सभी आरोपों को हटाने के लिए तैयार हैं।” फरहान ने आगे इसका कारण बताते हुए कहा “चाहत रिब्बू मेहरा (Ribbhu Mehra) को डेट कर रही हैं, अदालत की कार्यवाही के दौरान भी चाहत और उसके वकील ने  कोर्ट के बाहर सेटलमेंट की बात की थी।” नीचे देखें रिब्बू की तस्वीर जो पेशे से एक मॉडल और टीवी एक्टर हैं।

View this post on Instagram

Happy Feet! ?

A post shared by Ribbhu Mehra (@ribbhu.mehra_djribz) on

इस रिपोर्ट के अनुसार जब फरहान से जानने की कोशिश की गई उन्हे चाहत के अफेयर की बात कैसे पता चली? तब फरहान ने कहा कि वह आमरिन नाम की लड़की को जानते हैं जिसके ज़रिए चाहत और रिब्बू की मुलाकात हुई थी। फरहान कहते हैं अदालत में मुलाकात के दौरान चाहत ने ये बात स्वीकार भी की थी। हालांकि चाहत ने इसपर अब तक कोई प्रितिक्रिया नहीं दी है। तो वहीं रिब्बू ने कहा है कि वह और चाहत केवल अच्छे दोस्त हैं।

[यह भी पढ़ें: तलाक के बाद अकेले बच्चों की परवरिश कर रही हैं टीवी के 4 पॉपुलर एक्ट्रेसेस]

बता दें कि ‘बड़े अच्‍छे लगते हैं’, ‘कुमकुम’, ‘भक्ति ही शक्ति है’ जैसे धारावाहिक में काम कर चुकी एक्‍ट्रेस चाहत खन्ना ने साल 2013 में बॉयफ्रेंड फरहान मिर्जा संग शादी रचाई। दोनो की दो बेटियां हैं जोहर और अमीरा। आपको यह भी बता दें कि फरहान संग चाहत की दूसरी शादी है। इसके पहले उन्होंने 2006 में भारत नरसिंघानिया से शादी की थी। लेकिन 7 महीने में दोनो ने तलाक ले लिया।

 

Advertisement