Advertisement

मीका सिंह संग अफेयर की ख़बरों पर एक्ट्रेस चाहत खन्ना ने तोड़ी चुप्पी, कहा, ‘हमारे अफेयर…’

मीका सिंह(Mika Singh) के साथ अपने अफेयर को लेकर एक्ट्रेस चाहत खन्ना( Chahatt Khanna) ने खुलकर बातचीत की, कहा, ' हमारे गाने का टाइटल ट्रैक क्वारंटाइन लव"

1,500

अभिनेत्री चाहत खन्ना( Chahatt Khanna ) और सिंगर मीका सिंह(Mika Singh) अफेयर की ख़बरों को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। कुछ दिन पहले चाहत ने अपने सोशल मीडिया(Social Media) अकाउंट पर एक दूसरे के साथ तस्वीर शेयर की थी।  जिसके बाद दोनों के बीच अफेयर की ख़बरों ने तूल पकड़ ली। अब एक्ट्रेस चाहत ने मीका सिंह के साथ अपने अफेयर(Affair)  को लेकर चुप्पी तोड़ी हैं।

Advertisement

View this post on Instagram

Twinning with ? @mikasingh #quarantinelove #love #chahattkhanna

A post shared by CK (@chahattkhanna) on

 

दरअसल एक्टर चाहत ने मीका सिंह के साथ अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ फोटो शेयर थी। चाहत ने इन तस्वीरों को  ऐसे हैशटैग दिए थें, जिससे लोग दोनों के बीच अफेयर की ख़बरों पर कयास लगाने के लिए मजबूर हो गए।  चाहत ने तस्वीरों को #quarantinelove #love #chahattkhanna जैसे कई शक पैदा करनेवाले  हैशटैग दिए थें। इन्हीं हैशटैग को देखने के बाद लोग चाहत से सोशल मीडिया पर मीका सिंह के साथ रिलेशनशिप को लेकर तरह -तरह के सवाल पूछने लगें। एक यूजर ने चाहत से पूछा कि, ये कब हुआ ?

 

यह भी पढ़ें- सिंगर मीका सिंह की मैनेजर सौम्या ने की आत्महत्या, स्टूडियो में खाई नींद की गोलियां

 

अभिनेत्री चाहत खन्ना ने स्पॉटबॉय से बात करते हुए मीका सिंह और अपने रिलेशनशिप की ख़बरों को अफवाह बताया। चाहत ने कहा कि, मैं और मीका सिंह एक दूसरे के पडोसी हैं। ऐसे में लॉकडाउन के समय में मैंने मीका सिंह के साथ एक गाना रिकॉर्ड और शूट करने का फैसला लिया, इस गाने का टाइटल ट्रैक क्वारंटाइन लव है। इन अफवाहों के चलते हमारे गाने को काफी पब्लिसिटी मिल गई।  बॉलीवुड जगत से जुड़ी ऐसी चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

 

Advertisement