Advertisement

चाहत खन्ना को लगातार मिल रहे हैं गंदे मैसेज और फ्रेंड रिक्वेस्ट, एक्ट्रेस का हुआ बुरा हाल

लॉकडाउन(Lock Down) का समय एक्ट्रेस चाहत खन्ना(chahatt khanna) के लिए बुरे सपने की तरह साबित हो रहा है

1,316

लॉकडाउन(Lock Down) का समय एक्ट्रेस चाहत खन्ना(chahatt khanna) के लिए बुरे सपने की तरह साबित हो रहा है। पहले एक्ट्रेस चाहत खन्ना डिप्रेशन का शिकार हुईं। डिप्रेशन से बाहर निकलने के लिए चाहत लगातार वीडियो कॉल के माध्यम से डॉक्टर्स के साथ जुड़ी हुई हैं। वहीं अब एक हैकर ने चाहत का सोशल मीडिया अकाउंट हैक कर लिया है।  हालही में दिए हुए एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस चाहत खन्ना ने इस बात का खुलासा किया है।

Advertisement

एक्ट्रेस चाहत खन्ना ने टाइम्स ऑफ़ इंडिया को दिए इंटरव्यू में कहा कि, ‘ऐसा लगता है कि लॉकडाउन के दौरान साइबर क्राइम बढ़ चुका है। मैं आपको एक चीज बता देती हूं और यह इतना कन्फ्यूजिंग है कि आपको इस बात का एहसास भी नहीं होता है कि आपका सोशल मीडिया अकाउंट हैक हो चुका है। उदाहरण के तौरपर, यदि हैकर आपको अच्छी तरीके से जानता है और आपके तरह के पासवर्ड का इस्तेमाल कर रहा है। मेरे साथ भी ठीक ऐसा हुआ है।

एक्ट्रेस ने आगे कहा कि, ‘मैं अपने एक पुराने दोस्त से मिली और उसके बाद मेरी जिंदगी बदल गई। मुझे शादी के लिए ऑनलाइन प्रपोज़ल आने लगे और अनजान लोगों ने मुझे फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजना शुरू कर दिया। वहीं मैंने अनजान लोगों को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजना शुरू कर दिया और मेरे अकाउंट से गंदे मैसेज शेयर किये जाने लगें। मेरे ऊपर इस तरह के आरोप लगाये गए।

जिसकी मैं कभी कल्पना तक नहीं कर सकती। यह पहली बार नहीं है कि इस दोस्त ने मुझे परेशान किया है। इससे पहले इस व्यक्ति की वजह से मेरे दोस्त डिप्रेशन का शिकार हो गया। हालांकि चाहत ने अपने इस दोस्त का नाम नहीं बताया।

चाहत ने यह भी बताया कि, मैंने दो बार ऑनलाइन शिकायत दर्ज कराई पर कोई कार्रवाई नहीं हुई। मैं समझ सकती हूं कि पुलिस बड़े चैलेंज को सुलझाने में व्यस्त है। इतनी ज्यादा नकारात्मकता किसी भी हैरान कर सकती है। मैं अब सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा एक्टिव नहीं रहती।

 

यह भी पढ़ें-सिंगल मदर होने पर ट्रोल करने वालों को एक्ट्रेस चाहत खन्ना ने दिया मुंहतोड़ जवाब, कहा- “जिन लोगों को प्यार नहीं मिलता..”

हम ऐसे लोगों को जहरीला  कहते हैं। इनके अंदर जलन की भावना भरी होती है। मैं ऐसे लोगों से प्यार और ज्ञान की उम्मीद करती हूं। क्योंकि प्यार सबकुछ ठीक करता है। मुझे आशा है कि यह उनकी और मेरी मदद करेगा। बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement