Advertisement

निजी तस्वीरों को लेकर ट्रोल करने वालों को सुष्मिता की भाभी ने दिया करारा जवाब, कहा- “जीने दो यार…”

एक्‍ट्रेस सुष्‍म‍िता सेन (Sushmita Sen) की भाभी ने नेटिजन्स को दिया करारा जवाब, कहा, "लोग इस वक्त बहुत ज्याद नकारात्मक हो गए हैं"

470

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्‍ट्रेस सुष्‍म‍िता सेन (Sushmita Sen) के भाई राजीव सेन (Rajeev Sen) और चारू असोपा (Charu Asopa) कुछ दिनों पहले अपने बेहद पर्सनल फोटोज के लेकर चर्चाओं में आये थें।  इन तस्ट्रोवीरों लर्स ने जमकर इन्हें ट्रोल किया था।  अब चारु आसोपा ने भी ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया हैं।

Advertisement

चारू ने प्रतिष्ठित अख़बार टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत करते हुए ट्रोलर्स को जमकर खरी -खोटी सुनाई।  ट्रोलर्स पर निशाना साधते हुए चारु ने कहा कि, ‘मुझे ये समझ नहीं आता…जियो और जीने दो यार। लोग इस वक्त बहुत ज्याद नकारात्मक हो गए हैं। आप इससे बचने के लिए सिर्फ इतना कर सकते हैं, कि खुद को दूर कर लें, और नकारात्मकता का असर खुद पर ना होने दें। मुझे लगता है कि, लोग कोरोना वायरस महामारी को लेकर भी ज्यादा स्ट्रेस में हैं, सेलेब्स उनके लिए सबसे आसान टारगेट हैं’।

बता दें कि, सुष्मिता के भाई राजीव और चारु ने बैडरूम की बेहद पर्सनल तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी। नेटिजन्स को यह फोटो ज्यादा प्राइवेट नजर आई, इसी वजह से नेटिजन्स कपल से नाराज हो गए।

नेटिजन्स ने ट्रोल करते हुए लिखा कि, ऐसी तस्वीरें बेड़रूम तक ही रखा करें। बढ़ती आलोचनाओं के बाद चारू को अपने अकाउंट से तस्वीरें डिलीट तक करनी पड़ी थी।

वहीं राजीव सेन (Rajeev Sen) और चारू असोपा (Charu Asopa) ने बीते साल 7 जून को गोवा में शादी की थी। उनकी शादी बंगाली और राजस्थानी रीति-रिवाज से हुई थी।

यह भी पढ़ें- सुष्मिता सेन के भाई राजीव और भाभी की निजी तस्वीरें इंटरनेट पर हो रही हैं तेज़ी से वायरल

हालांकि इसके पहले दोनों ने कोर्ट मैरिज की थी। मनोरंजन से जुड़ी ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement