Advertisement

राजीव सेन के बाद अब रिश्‍ते में आई दूरियों पर खुलकर बोलीं चारु असोपा, पति को लेकर कह दिया ऐसा कुछ

राजीव सेन का एक बयान सामने आया था, जिसमें उन्‍होंने एक इंटरव्‍यू में कहा था कि चारू को कोई उनकी करीबी भड़का रहा है। वहीं इस मामले पर चारू असोपा ने अपनी चुप्‍पी तोड़ी है।

573

टीवी की खूबसूरत एक्‍ट्रेस चारू असोपा (Charu Asopa) ने पिछले साल जून में एक्‍ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन (Rajeev Sen) से शादी की थी। हालांकि, शादी के साल बाद ही राजीव-चारू के रिश्‍ते में कुछ ठीक ना होने की खबरें सामने आईं। वहीं इसी बीच राजीव सेन का एक बयान सामने आया था, जिसमें उन्‍होंने एक इंटरव्‍यू में कहा था कि चारू को कोई उनकी करीबी भड़का रहा है। चारू बेहद सीधी-सादी और भोली लड़की है। हालांकि, इन सब खबरों पर अब चारू असोपा ने अपनी चुप्‍पी तोड़ी है। देखें क्‍या कहा एक्‍ट्रेस ने

Advertisement

टाइम्स ऑफ इंडिया से इस पूरे मामले में चारू असोपा (Charu Asopa) ने बात करते हुए कहा, “अगर वह सोचते हैं कि मैं भोली हूं और आसपास के लोगों से प्रभावित हो सकती हूं, तो उन्‍होंने मुझे इस कठिन समय में अपने दम पर जीने के लिए क्यों छोड़ दिया? यह परिवार के एक साथ आने और एक दूसरे के पक्ष में खड़े रहने का समय है। लेकिन, हमारी पहली शादी की सालगिरह के कुछ दिन पहले राजीव दिल्ली चले गए।”

(यह भी पढ़ें : मुंबई की सड़कों पर चार महीने बाद कुछ इस अंदाज में निकलीं मलाइका अरोड़ा, देखें वायरल तस्‍वीरें)

इसके साथ ही चारू असोपा (Charu Asopa) ने आगे कहा, “अब दो महीने हो गए हैं, वो ऐसा क्यों करेगा? शक का कोई इलाज नहीं है। हमारे रिलेशन में कई समस्याएं आईं। बहुत कुछ है जिसके बारे में मैं बात कर सकती हूं, लेकिन मैं नहीं चाहती कि मेरा निजी जीवन का सार्वजनिक रूप से तमाशा बने। मैं नहीं चाहती कि यह किसी के गॉसिप का हिस्सा बने।” हालांकि, अब देखना दिलचस्‍प होगा कि चारू के इस बयान पर सुष्‍मिता भाई राजीव सेन अब क्‍या कहते हैं। टीवी और बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्‍ट खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement