Advertisement

सरोज खान ने गणेश आचार्य पर लगाया पद का दुरुपयोग करने का आरोप, कहा- “डांसर्स के साथ कर रहे हैं ऐसा काम..”

बॉलीवुड की डांस कोरियोग्राफर सरोज खान (Saroj Khan) और मशहूर डांसर और कोरियोग्राफर गणेश आचार्य (Ganesh Acharya) इन दिनों आमने सामने आ गए हैं। बता दें, इसकी वजह कोई और नहीं बल्‍कि गणेश का एक नया डांसर एसोसिएशन (एआईएफटीइडीए) है।

226

बॉलीवुड की दिग्‍गज डांस कोरियोग्राफर सरोज खान (Saroj Khan) और मशहूर डांसर और कोरियोग्राफर गणेश आचार्य (Ganesh Acharya) इन दिनों आमने सामने आ गए हैं। बता दें, इसकी वजह कोई और नहीं बल्‍कि गणेश का एक नया डांसर एसोसिएशन (एआईएफटीइडीए) है। ऐसे में सिने डांसर एसोसिएशन (सीडीए) की सदस्य और ब्रांड एंबेसडर सरोज खान ने गणेश आचार्य पर यह आरोप लगाया है कि वह अपने पद का इस्तेमाल करते हुए डांसर्स को भ्रमित कर रहे हैं।

Advertisement

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक सरोज खान (Saroj Khan) ने कोरियोग्राफर गणेश आचार्य (Ganesh Acharya) पर आरोप लगाते हुए कहा है कि सीडीए जैसे पुराने एसोसिएशन की छवि को खराब करने के लिए उन्होंने ऑल इंडिया फिल्म टेलीविजन इवेंट्स डांसर एसोसिएशन (एआईएफटीइडीए) की स्थापना की है। साथ ही वह अपनी पोजिशन का फायदा उठा कर डांसर्स को बहका रहा है।

दिग्‍गज कोरियोग्राफर ने यह भी बताते हुए कहा, ‘सीडीए की 1955 में स्थापना हुई थी, जिसने रेमो डिसूजा और अहमद खान जैसे डांसर्स इंडस्ट्री को दिए हैं। इतना ही नहीं गणेश और उनके पापा भी इसका हिस्सा रहे हैं। ऐसे में पुराने एसोसिएशन को बायकोट करते हुए एक नई ऑग्रेनाइजेशन शुरू करना धोखा देना है। गणेश पूरी इंडस्ट्री में सीडीए को बदनाम कर रहा है और ज्यादा पैसों का वादा करके अपने डांसर्स को ठग रहा है।

View this post on Instagram

Shooting for Suryawanshi last song?

A post shared by Ganesh Acharya (@ganeshacharyaa) on

(यह भी पढ़ें : ऋतिक रोशन की ज़िंदगी की ये बातें आप शायद ही जानते होंगे, देखें उनकी अनदेखी तस्वीरें)

हालांकि इस पूरे मामले में गणेश आचार्य (Ganesh Acharya) ने भी एक न्‍यूज पोर्टल पर इसको लेकर अपनी चुप्‍पी तोड़ी है। कोरियोग्राफर ने कहा, ‘मैं एआईएफटीइडीए उद्घाटन के समय उपस्थित था क्योंकि डांसर्स ने मुझे बुलाया था। इतना ही नहीं वो भी सीडीए में वापसी करना चाहते हैं लेकिन निष्पक्ष चुनाव और अगर उचित वेतन मिलेगा तब।’ बॉलीवुड की ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement