Advertisement

बेटी अनन्‍या के लिंकअप और ट्रोल होने वाली बातों पर चंकी पांडे ने दिया बेबाक बयान, कहा- “अगर उसका बीएफ…”

अनन्‍या पांडे (Ananya Panday) इन दिनों फिल्‍मों के साथ-साथ रिलेशनशिप की खबरों को लेकर भी सुर्खियों मे हैं। बता दें, अनन्‍या हाल ही में कार्तिक के साथ फिल्‍म 'पति पत्नी और वो' में नजर आईं थी।

1,027

बॉलीवुड की नई नवेली एक्‍ट्रेस अनन्‍या पांडे (Ananya Panday) इन दिनों फिल्‍मों के साथ-साथ रिलेशनशिप की खबरों को लेकर भी सुर्खियों मे हैं। बता दें, अनन्‍या हाल ही में कार्तिक के साथ फिल्‍म ‘पति पत्नी और वो’ में नजर आईं थी। दिलचस्‍प बात ये है कि इस फिल्‍म के बाद से दोनों सितारों के लिंकअप खबरें सामने आईं थीं। लेकिन खुद को लेकर ऐसी खबरों पर अनन्‍या और कार्तिक ने हमेशा कहा है कि वह सिर्फ अच्छे दोस्त हैं। इन सबके बीच अब अनन्‍या के पिता चंकी पांडे (Chunkey Pandey) में दिलचस्‍प बयान दिया है। देखें इधर..

Advertisement

मुंबई मिरर को दिए अपने हालिया इंटरव्यू में चंकी पांडे (Chunkey Pandey) ने बेटी की इन खबरों पर अपना रिएक्शन देते हुए कहा, ‘अनन्या अभी 21 साल की है, जिसमें यह लाजमी है। अगर इस उम्र में उसका बॉयफ्रेंड नहीं होगा तो मुझे हैरानी होगी। मैं अपने समय में काफी कुछ देखा है जिस कारण मैं जानता हूं कि इन सभी बातों में कितनी सच्चाई होती है। एक इनसाइडर के तौर पर मैं इन सभी चीजों के लिए तैयार रहता हूं।’

वहीं बेटी के ट्रोल होने लेकर चंकी पांडे (Chunkey Pandey) ने रिएक्‍शन देते हुए कहा, ‘जब पहली बार अनन्या ट्रोल हुई थीं तो उन्होंने मुझे तस्‍वीर में टोनी स्टार्क कह दिया था। इसके बाद उसने एक शो में कॉफी विद करण और मेरे कनेक्शन को लेकर फिर कुछ कह दिया। जिसके चलते वह दो बार ट्रोल हुईं और उन्‍होंने दोनों ही बार ही मेरा नाम लिया है। इसलिए मैं उन्हें कहना चाहता हूं कि उन्हें मेरा नाम लेना बंद कर देना चाहिए।’

View this post on Instagram

Dubai, stay hydrated ?? #DeeXB #Dee21

A post shared by Ananya ?? (@ananyapanday) on

(यह भी पढ़ें : एक्स बॉयफ्रेंड को लेकर अनन्या पांडे ने किया बड़ा खुलासा, कहा “उसने मुझे..”)

अनन्‍या पांडे (Ananya Panday) के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह इन दिनों अपनी अगली फिल्‍म ‘खाली-पीली’ की शूटिंग में व्‍यस्‍त चल रही हैं। इस फिल्म में अनन्या के साथ एक्‍टर ईशान खट्टर मुख्‍य भूमिका में नजर आने वाले हैं। ये फिल्म 12 जून 2020 को रिलीज होगी। फिल्म को मकबूल खान डायरेक्ट कर रहे हैं। बॉलीवुड और मनोरजंन से जुड़ी सभी ताजा खबरों को जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement