Advertisement

कोल्ड लस्सी और चिकन मसाला के ट्रेलर में दिखी दिव्यांका त्रिपाठी और राजीव खंडेलवाल की शानदार केमिस्ट्री, देखें वीडियो

दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) और राजीव खंडेलवाल (Rajeev Khandelwal) की अपकमिंग वेब सीरीज 'कोल्ड लस्सी और चिकन मसाला' (Cold Lassi aur Chicken Masala) का ट्रेलर हुआ रिलीज। यहां दोनो सितारो की जबरदस्त केमिस्ट्री हर किसी का दिल जीत रही है।

177

टीवी क्विन दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) अब तक संस्कारी बहू बनकर लोगों के दिल में अपनी ख़ास जगह बनाई है। वहीं अब दिव्यंका अपने नए किरदार के साथ एक बार फिर दर्शको का दिल जीतने की तैयारी में हैं। इस बार वह सैफ के किरदार में दिखाई देंगी वह भी वेब सीरिज में। इसमे उनके साथ अभिनेता राजीव खंडेलवाल (Rajeev Khandelwal) भी अपने अभिनय का जादू बिखेरेंगे।

Advertisement

दिव्यांका त्रिपाठी और राजीव खंडेलवाल की इस वेब सीरिज का नाम है ‘कोल्ड लस्सी और चिकन मसाला’ (Cold Lassi aur Chicken Masala)। शो में दिव्यांका के साथ राजीव भी एक शेफ के रूप में दिखाई देंगे जो काफी मशहूर रहता है।इसमे दिव्यंका के किरदार का नाम नित्या और राजीव का विक्रम है। दोनो खाना बनाने के आर्ट को ही अपना जीवन मानते हैं।  इसका ट्रेलर भी रिलीज हो गया है जहां दोनो सितारो की केमिस्ट्री खूब जम रही है। ट्रेलर देखने के बाद यही पता चलता है कि दोनो सितारो का लव एंगल शो को और भी दिलचस्प बनाएगा। ड्रामा से भरपूर इस शो का ट्रेलर लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

‘कोल्ड लस्सी और चिकन मसाला’ वेब सीरीज का निर्देशन प्रदीप सरकार ने किया है। इसे zee5 और अल्ट बालाजी मिलकर पेश कर रहा है। वहीं प्रोड्यूसर एकता कपूर ने कुछ दिनो पहले इसका टीज़र भी शेयर किया था। अब देखना यह है कि टेलिविजन के बाद डिजिटल प्लेटफॉर्म पर दिव्यंका का जादू चलेगा। मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें:‘मिर्जापुर 2’ में होगी नवाजुद्दीन की इस खूबसूरत एक्ट्रेस की एंट्री, ऐसा होगा किरदार]

Advertisement