Advertisement

राजीव खंडेलवाल ने दिव्यांका त्रिपाठी संग ऐसे शूट किया था इंटीमेट सीन, खुद किया खुलासा

'कोल्ड लस्सी और चिकन मसाला' (Coldd Lassi Aur Chicken Masala) वेब सीरीज़ में दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) और राजीव खंडेलवाल (Rajiv Khandelwal) के इंटीमेट सीन खूब चर्चा में हैं। इसे दिव्यांका संग कैसे शूट किया गया खुद राजीव ने बताई अपनी जुबानी।

110

इन दिनों लोगो में वेब सीरीज़ का क्रेज ज्यादा देखा जा रहा है। यही वजह है कि बॉलीवुड स्टार और या फिर टीवी, हर किसी का झुकाव वेब सीरीज़ की तरफ बढ़ा है। इन्हीं में से एक हैं टीवी स्टार्स  दिव्यंका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) और राजीव खंडेलवाल (Rajiv Khandelwal)। ये दोनो सितारे वेब सीरीज़ ‘कोल्ड लस्सी और चिकन मसाला’ (Coldd Lassi Aur Chicken Masala) को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं।

Advertisement

कुछ दिनो पहले जब ‘कोल्ड लस्सी और चिकन मसाला’ का शानदार ट्रेलर रिलीज़ हुआ था, तभी से दर्शकों की दिलचस्पी इस शो को लेकर बढ़ गई थीं। हालांकि अब यह शो रिलीज़ हो गया है। लेकिन रिलीज़ होने के बाद भी यह शो खूब सुर्खियां बटोर रहा है और वह भी ख़ासकर शो में दिव्यंका और राजीव के इंटिमेट सीन को लेकर। वहीं हाल ही में राजीव ने इंडिया टुडे से बातचीत के दौरान इस सीन के शूट करने को लेकर किया बड़ा खुलासा।

राजीव ने यहां बताया कि “अप्रोच के मामले में यदि देखा जाए तो यह शो बोल्ड है, जहां आपको इंटिमेट होना है। रोमांस के मामले में ये शो हटकर है, ताकि इससे हर कोई जुड़ सके। क्योंकि जब आप किसी से प्यार करते हैं तो फिजिकल और टची होते हैं।  इंटिमेट सीन्स सिर्फ फिजीकल ही नहीं होते, मेंटल लेवल की इंटीमेसी भी इसके लिए ज़रूरी है।” राजीव ने यहां यह भी बताया कि वर्कशॉप की वजह से वह और दिव्यंका इस सीन को करने में सहज हुए थें।

[यह भी पढ़ें: कोल्ड लस्सी और चिकन मसाला के ट्रेलर में दिखी दिव्यांका त्रिपाठी और राजीव खंडेलवाल की शानदार केमिस्ट्री, देखें वीडियो]

वहीं इस शो की बात की जाए तो ‘कोल्ड लस्सी और चिकन मसाला’ में शेफ्स के लाइफस्टाइल पर आधारित है। तो वहीं शो में राजीव और दिव्यांका एक जानेमाने शेफ के किरदार में हैं।यह शो 3 सितंबर से ऑल्ट बालाजी और जी5 लॉन्च पर लॉन्च हुआ। इस वेब सीरीज का निर्देशन प्रदीप सरकार ने किया है, तो वहीं एकता कपूर ने इसे प्रोड्यूस किया है।

 

Advertisement