Advertisement

पोस्टर में मामा गोविंदा के पैर पकड़े नज़र आए कृष्णा, खोला बड़ा राज़

कृष्णा अभिषेक(Krushna Abhishek) ने मामा गोविंदा (Govinda) के साथ पुरानी यादों को ताजा किया, शेयर किया फिल्म हत्या को पोस्टर

249

कोरोना महामारी की वजह से देश 21 दिनों के लिए लॉकडाउन है। इस दौरान सारे बॉलीवुड स्टार्स अपने घरों पर कैद हैं। फुर्सत के समय को बॉलीवुड स्टार्स सोशल मीडिया पर अपना समय बिता रहे हैं। मशहूर बॉलीवुड स्टार गोविंदा (Govinda) के भांजे कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक(Krushna Abhishek) ने मामा के साथ पुरानी यादों को ताजा किया हैं।

Advertisement

कृष्णा ने मामा के साथ बिताये गए पुराने पलों को याद करते हुए सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की हैं। कृष्णा द्वारा शेयर की गई पोस्टर की तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर सुर्ख़ियों बटोर रही है। इस पोस्टर में कृष्णा बिल्कुल छोटे बच्चे नजर आ रहे हैं।

कृष्णा ने फिल्म हत्या का पोस्टर शेयर किया हैं।  इस पोस्टर में गोविंदा शर्ट-लेस खड़े हैं, गोविंदा ने शर्ट अपने कंधे पर रख रखी हैं।  वहीं एक बच्चा गोविंदा के पैर को पकड़े खड़ा है। पोस्टर देख ऐसा लग रहा है जैसे गोविंदा इस बच्चे को बचा रहे हो, ये बच्चा और कोई नहीं बल्कि कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक हैं।

आप भी देखियें पोस्टर………

कृष्णा ने मूवी पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा कि, आज ये तस्वीर मिली, क्या आपको पता है? पैर पकड़कर खड़े होने वाला ये बच्चा मैं हूं।  मैं फिल्म में नहीं था, लेकिन जो बच्चा चाइल्ड एक्टर था, उसके पास डेट्स नहीं थी, इसलिए उसकी जगह पोस्टर के लिए मैंने ‘फोटोशूट’ कराया था, यह मेरा पहला काम था।

इस पोस्टर की हकीकत जानने के बाद गोविंदा और कृष्णा दोनों के ‘फैंस सरप्राइज’ हो गए। अब ‘नेटिजन्स’ इस ‘पोस्टर’ पर खूब ‘फनी कमेंट’ भी कर रहे हैं।  बता दें कि, इस फिल्म का नाम हत्या है, फिल्म में गोविंदा के साथ अनुपम खेर का भी अहम किरदार था।

 

यह भी पढ़ें-बिग बॉस 13 की कंटेस्टंट आरती सिंह को लेकर भाई कृष्णा अभिषेक का बड़ा खुलासा

 

वहीं बात करें कृष्णा और गोविंदा के रिश्तों की तो, अब दोनों के बीच पहले जैसे मधुर संबंध नहीं रहे हैं।  दोनों के बीच अक्सर अनबन और खटपट की खबरें सामने आती रहती हैं। पर रिश्ते ख़राब होने के बावजूद कृष्णा हमेशा गोविंदा को अपना ‘गॉडफादर’ मानते हैं।

Advertisement