Advertisement

आलिया की ‘सड़क-2’ रिलीज से पहले ही विवादों में घिरी, इस वजह से हुआ प्रोडूसर और एक्ट्रेस के खिलाफ मुकदमा दर्ज 

विवादों में घिरी आलिया भट्ट(Alia Bhatt) की फिल्म सड़क -2(Sadak-2)

481

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट(Alia Bhatt) ने हालही में वीडियो कांफ्रेंस के माध्यम से अपनी फिल्म सड़क -2(Sadak-2) का पोस्टर रिलीज किया था। वहीं इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज करने की भी घोषणा की थी। अब इस फिल्म का पोस्टर विवादों में आ चुका है। आरोप है कि, फिल्म सड़क -2 के पोस्टर ने लोगों की धार्मिक भावनाओं को चोट पहुँचाई है।  

Advertisement

एंटरटेनमेंट वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ की खबर के मुताबिक, सिकंदरपुर के रहने वाले आचार्य चंद्रा किशोर ने एक्ट्रेस आलिया भट्ट और फिल्म के प्रोड्यूसर महेश भट्ट(Mahesh Bhatt) और मुकेश भट्ट के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। आचार्य चंद्रा किशोर ने अपने वकील सोनू कुमार के द्वारा शिकायत दर्ज कराई है।
उनका आरोप है कि फिल्म के पोस्टर में सड़क -2 को पवित्र कैलाश पर्वत के ऊपर दिखाया गया है। जिससे लोगों की धार्मिक भावनाएं आहत हुई हैं। आईपीसी सेक्शन 295ए और 120बी कंप्लेंट की गई है। वहीं इस मामले पर कोर्ट 8 जुलाई को सुनवाई करेगा।
बता दें कि, सड़क -2 के पोस्टर रिलीज के दौरान भी सोशल मीडिया पर लोग इस फिल्म के खिलाफ मुहिम चला रहे थे। सुशांत के फैंस लगातार लोगों से इस फिल्म का वहिष्कार करने की अपील कर रहे थे। सुशांत की आत्महत्या के बाद से आलिया समेत सारे स्टारकिड्स नेटिजन्स के निशाने पर हैं।
लोग मानते है कि बॉलीवुड में भट्ट परिवार भी नेपोटिज्म और खेमेबाजी को बढ़ावा देता है। वहीं बढ़ते नेपोटिज्म की वजह से सुशांत ने आत्महत्या जैसा कदम उठाया। बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement