Advertisement

आख़िरकार शादी के बंधन में बंध रहे हैं ऋचा चड्ढा और अली फ़ज़ल, इस दिन लेंगे सात फेरे

इन दिनों ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और अली फ़जल (Ali Fazal) की शादी की ख़बरें सोशल मीडिया पर छाई हुईं हैं। हालांकि कपल ने अबतक अपनी शादी की डेट का खुलासा नहीं किया है। पर बताया जा रहा है कि दोनो की शादी तय हो गई है। इस दिन कपल एक दूसरे के साथ लेंगे सात फेरे।

362

इन दिनों ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और अली फ़जल (Ali Fazal) की शादी की ख़बरें सोशल मीडिया पर छाई हुईं हैं। हालांकि कपल ने अबतक अपनी शादी की डेट का खुलासा नहीं किया है। पर बताया जा रहा है कि दोनो की शादी तय हो गई है। ऋचा और अली एक दूसरे के साथ अप्रैल में सात फेरे लेंगे।

Advertisement

मिड डे की रिपोर्ट के अनुसार ऋचा और अली ने 15 फरवरी 2020 को बांद्रा के फैमिली कोर्ट में शादी के लिए अर्जी दे दी है। इसलिए मैरिज रजिस्ट्रेशन के नियमो के अनुसार शादी 15 मार्च के बाद कभी भी हो सकती है। इसलिए अली और ऋचा ने शूटिंग को ध्यान में रखते हुए अपने कमिंटमेंट को मार्च तक पूरा करने की कोशिश कर रहे हैं। अप्रैल में वह अपनी शादी के फंकशन्स करने की पूरी तैयारी में हैं। उनकी शादी बीच अप्रैल में होगी, उसके बाद मुंबई में कोर्ट मैरिज होगी।”

इस रिपोर्ट के अनुसार ऋचा और अली के प्रवक्ता ने बताया है कि फिलहाल रजिस्ट्रेशन की तारीख ली गई है।रजिस्ट्रेशन के अनुसार अली और ऋचा तीन महिने के अंदर शादी कर सकते हैं जिसकी तारीख 15 मार्च से शुरू होती है। अली और ऋचा अप्रैल के अंतिम सप्ताह के रजिस्ट्रेशन पर काम कर रहे हैं।इसके बाद सेलिब्रेशन्स की तैयारी शुरू होगी।

[यह भी पढ़ें: ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी की डेट हुई तय, इस दिन बजेगी शहनाई]

इससे पहले हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट में कहा गया था कि ऋचा और अली 15 अप्रैल को शादी करेंगे। इसके बाद कोर्ट मैरिज और रिसेप्शन होगा। अली और रिचा के परिवार  लखनऊ और दिल्ली से हैं, और वे कपल की खुशियों का हिस्सा बनना चाहते हैं। रिसेप्शन 18 अप्रैल को लखनऊ में होगा। मुंबई में रिसेप्शन करीबी दोस्तों के लिए होगा। यहां यह भी दिया गया था कि अली और ऋचा शादी के लिए वेन्यू की तलाश कर रहे हैं।

 

Advertisement