Advertisement

महेश भट्ट ने बेटी संग शादी करने की बात कहकर चौंका दिया था, इन सितारों के बयानों से मच गई थी सनसनी

बॉलीवुड(Bollywood) के कई सितारों ने विवादित बयान दिए हैं, जो आजतक चर्चा में है.

683

बॉलीवुड(Bollywood) के कई सितारें अपने दमदार अभिनय के साथ -साथ विवादित बयानों को लेकर भी लंबे समय तक सुर्ख़ियों में बने रहे हैं। फिल्म इंडस्ट्री(Film industry) के ज्यादातर सितारों ने ऐसे विवादित बयान दिए हैं। सितारों के इन विवादित बयानों ने मीडिया में खूब सुर्खियां बटोरी थी।आज हम आपको ऐसे कलाकार और उनके विवादित बयानों के बारे में जानकारी दे रहे हैं। सालों पहले दिए गए इनके विवादित बयानों की आजतक चर्चा होती है।

Advertisement

एक बार जब सलमान खान से किसी ने शाहरुख़ खान की दोस्ती को लेकर सवाल पूछा लिया तो, वें तिलमिला उठे।  उन्होंने कहा कि,’शाहरुख़ खान कोई मेरी गर्लफ्रेंड नहीं है, अपनी पुरानी गर्लफ्रेंड को ज्यादा याद नहीं करता तो, शाहरुख को क्या याद करूँगा ?

 

फिल्म इंडस्ट्री में अभिनेत्री जया बच्चन अपने बेबाक अंदाज के लिए पहचानी जाती हैं। जया कई बार अपने बयानों को लेकर चर्चा में रही हैं। उन्होंने बॉलीवुड के किंगखान शाहरुख़ खान के लिए एक बार कहा था कि, ‘अगर शाहरुख  ने मेरे सामने ऐश्वर्या के लिए कुछ गलत कहा होता तो, मैं उसे थप्पड़ मार देती’।

 

 

शाहिद और करीना के ब्रेकअप के बाद जब शाहिद से करीना कपूर के साथ फिल्मों में काम करने को लेकर सवाल पूछा गया तो, शाहिद ने कहा था कि, ‘एक अभिनेता होने के नाते मेरे डायरेक्टर चाहेंगे कि मैं किसी गाय और भैंस के साथ काम करूं तो, मैं तैयार हूं।

 

 

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने भी शाहरुख खान को लेकर विवादित बयान दिया था। आमिर खान ने अपने एक ब्लॉग में लिखा था कि, ‘मैंने अपने कुत्ते का नाम शाहरुख़ रखा है, शाहरुख मेरे तलवे चाट रहा है और मैं उसे बिस्किट खिला रहा हूँ। मैं इससे और क्या करवा सकता हूँ, इससे पहले की आप कोई नतीजे पर पहुंचें, मैं स्पष्ट कर देना चाहता हूं कि शाहरुख मेरे कुत्ते का नाम है।

 

एक समय में रणवीर सिंह और अनुष्का शर्मा का प्यार किसी से भी छिपा नहीं था।  एक बार जब रणवीर के एक फैन ने अनुष्का शर्मा के साथ फ़्लर्ट करने की कोशिश की थी, तब रणवीर उन पर भड़क गए थे। रणवीर ने कहा था कि, ‘माइंड योर लैंग्वेज’ वह मेरी गर्लफ्रेंड हैं अगर उसके साथ कुछ करने की कोशिश की थी मैं तेरी नाक तोड़ दूंगा ।

 

 

महेश भट्ट और पूजा भट्ट की ‘लिपलॉक’ तस्वीर ने  खूब सुर्खियां बटोरी थी। उन्होंने यह फोटोशूट एक मैगजीन के लिए करवाया था। वहीं महेश भट्ट ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि, ‘अगर पूजा मेरी बेटी नहीं होती तो, मैं उससे शादी कर लेता’।

 

 

यह भी पढ़ें- बहन संग विवादित हरकत करने पर जमकर ट्रोल हुए कार्तिक, डिलीट करना पड़ा ट्वीट

 

बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement