Advertisement

अंग्रेज़ी मीडियम को लगा कोरोनावायरस का सबसे बड़ा झटका, निर्देशक ने किया बड़ा ऐलान

कोरोनावारस (Coronavirus) ने पूरे देश मे सनसनी फैला रखी है।  बॉलीवुड भी इससे प्रभावित हुआ है।सबसे ज़्यादा अगर किसी को झटका लगा है तो वो है इरफान खान (Irrfan Khan) की फिल्म अंग्रेज़ी मीडियम (Angrezi Medium) को।

562

कोरोनावारस (Coronavirus) ने पूरे देश मे सनसनी फैला रखी है।  बॉलीवुड भी इससे प्रभावित हुआ है। बॉलीवुड की कई फिल्मों की रिलीज डेट तो टली ही है लेकिन कलेक्शन पर भी भारी असर हुआ है। सबसे ज़्यादा अगर किसी को झटका लगा है तो वो है इरफान खान (Irrfan Khan) की फिल्म अंग्रेज़ी मीडियम (Angrezi Medium) को।

Advertisement

अंग्रेज़ी मीडियम रिलीज़ के दिन तो अच्छी ख़ासी कमाई कर गई, लेकिन जैसे ही कोरोनावायरस के कारण केरल, दिल्ली के बाद मुंबई के भी थिएटर बंद हो गए तो फिल्म की कमाई पर बुरा असर हुआ।

फिल्म की कमाई की बात करें तो पहले दिन फिल्म ने 3.50 करोड़ से 3.75 करोड़ तक की कमाई की है। हालांकि ये उम्मीद से कम है लेकिन कोरोना को देखते हुए फिर भी ठीक थी। पर दूसरे दिन फिल्म ने केवल 2.75 करोड़ ही कमाए। अब तो ऐसा हाल है कि फिल्म कि कमाई पर मानों रोक लग गई है।

इसी कारण फिल्म के निर्देशक होमी अदजानिया ने ऐलान कर दिया है कि वो कोरोना का खतरा टलने के बाद फिल्म को फिर एक बार रिलीज़ करेंगे।

[यह भी पढ़ें:अंग्रेज़ी मीडियम मूवी रिव्यू: हंसते-हंसाते अपनों की अहमियत बयां करती है ये फिल्म]

बता दें कि भारत में कोरोनावायरस के मामले बढ़ रहे हैं, इसी कारण ‘सूर्यवंशी’, ’83’ ‘सरदार उधम सिंह’ और ‘संदीप और पिंकी फरार’ की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है। अंग्रेज़ी मीडियम टीम को पूरी उम्मीद है कि फिर एक बार रिलीज़ होने के बाद लोग उनकी फिल्म ज़रूर देखेंगे। आपको इस बारे मे क्या लगता है आप हमे जरूर बताइये। बॉलीवुड बबल पर मनोरंजन कि खबरें पढ़ते रहिए।

Advertisement