Advertisement

कोरोनावायरस के चलते आइसोलेशन में पहुंचे दिलीप कुमार, फैंस से की ये अपील

कोरोनावायरस (Coronavirus) से बचने के लिए दिग्‍गज एक्‍टर दिलीप कुमार (Dilip Kumar) आइसोलेशन और क्वारेनटाइम में चले गए हैं। इसकी जानकारी किसी और ने नहीं बल्‍कि उन्‍होंने खुद अपने ट्वीटर हैंडल के जरिए फैंस को दी है।

303

कोरोनावायरस (Coronavirus) अब पूरी दुनिया में फैलता जा रहा है, जिससे अब सभी देश इसको लेकर अलर्ट हो गए हैं। जिसका असर अब भारत में भी दिखने लगा है। खबरों की मानें तो भारत में अब तक कोरोनावायरस (Coronavirus) के 127 के करीब मामले सामने आ चुके हैं। वहीं इससे अभी तक 5 लोगों की जान भी जा चुकी हैं। दिलचस्‍प बात ये है कि इस वायरस को लेकर फिल्‍मी सितारे भी बेहद सतर्क हो गए हैं और लोगों को इससे एहतियात बरतने के लिए सलाह दे रहे हैं। ऐसे में दिग्‍गज एक्‍टर दिलीप कुमार को लेकर भी एक बड़ी सामने आई है। जानें क्‍या है पूरा मामला..

Advertisement

बता दें, कोरोनावायरस (Coronavirus) से बचने के लिए दिग्‍गज एक्‍टर दिलीप कुमार (Dilip Kumar) आइसोलेशन और क्वारेनटाइम में चले गए हैं। इसकी जानकारी किसी और ने नहीं बल्‍कि उन्‍होंने खुद अपने ट्वीटर हैंडल के जरिए फैंस को दी है। दिग्‍गज एक्‍टर ने अपने ट्वीट में लिखा, “कोरोना वायरस की वजह से मैं पूरी तरह से आइसोलेशन और क्वारेनटाइन में हूं। सायरा पूरा ध्यान रख रही हैं कि मुझे किसी तरह का कोई इंफेक्शन ना हो।”

(यह भी पढ़ें : एली अवराम ने धमाकेदार डांस कर इंटरनेट पर मचा दी सनसनी, तेजी से वायरल हो रहा वीडियो)

इसके साथ ही दिलीप कुमार (Dilip Kumar) अपने अगले ट्वीट में फैन्स से घर में रहने की अपील की है। उन्‍होंने लिखा, “मेरी आप सभी से गुजारिश है कि अपने आपको सुरक्षित रखें। जितना संभव हो, उतना घर में ही रहें। कोरोनावायरस का प्रकोप सभी सीमाओं को पार कर चुका है। हेल्थ डिपार्टमेंट की ओर से जारी की गई गाइडलाइन का पालन करें। खुद को सुरक्षित रखें और जोखिमों को सीमित कर दूसरों को भी बचाएं।” बॉलीवुड की ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement