Advertisement

कोरोनावायरस इफ़ेक्ट: वरुण धवन-नताशा दलाल, ऋचा चड्ढा-अली फ़ज़ल की शादी भी टली

खतरनाक कोरोना(Corona) वायरस बॉलीवुड सितारों के निजी जिंदगी में दखल देता।

919

खतरनाक कोरोनावायरस (coronavirus) बॉलीवुड(Bollywood) सितारों के निजी जिंदगी में भी दखल दे रहा है। अब बॉलीवुड सितारों के प्रोफेशनल के साथ-साथ पर्सनल लाइफ पर भी कोरोना वायरस का असर साफ देखने मिल रहा है। कोरोना संक्रमण के चलते बॉलीवुड कलाकार वरुण धवन (varun dhawan) -नताशा दलाल (ntasha dalal) और ऋचा चड्ढा (richa chaddha)- अली फैज़ल (ali faizal) की शादी की डेट पोस्टपोन हो गई है।

Advertisement

बता दें कि, इसी साल अप्रैल महीने में वरुण धवन और नताशा दलाल ने थाईलैंड में शादी करने की तैयारी  कर ली थी।सूत्रों के हवाले से मिली खबर के अनुसार वरुण और नताशा का थाईलैंड में शादी के बाद जोधपुर में डिस्टेंस वेडिंग करने का प्लान था, साथ ही में मुंबई में एक रिसेप्शन पार्टी रखने का विचार था। पर कोरोना वायरस के चलते शादी  के इन सारे कार्यक्रमों को नवंबर तक टाल दिया गया है।

यह भी पढ़ें-मलाइका, वरुण और जाह्नवी समेत इन 7 सितारो ने बी-टाउन में बिखेरे जलवे, देखें तस्वीरें

वहीं ऋचा चड्ढा (richa chaddha) और अली फैज़ल (ali faizal) की शादी 2020 के अप्रैल महीने में तय थी। पर कोरोना वायरस के चलते शादी को आगे टालने का फैसला लिया गया है, क्योंकि शादी में बहुत मेहमान विदेशी बताये जा रहे हैं, यह शादी दिल्ली में होने वाली थी। इन दोनों ने भी कोरोना वायरस की महामारी को देखते हुए शादी को साल के आखिर तक पोस्टपोन कर दिया है। आपको ये खबर कैसी लगी ये आप हमें ज़रूर बताइये। बॉलीवुड बबल पर मनोरंजन की खबरें पढ़ते रहिए।

Advertisement