Advertisement

कोरोना से लड़ने के लिए कार्तिक ने की अपने देश की मदद, दिये 1 करोड़

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (pm narendra modi) ने सप्ताह के अंत में पीएम् केयर फंड में डोनेशन करने के लिए लोगो से गुहार लगायी थी,अभिनेता कार्तिक आर्यन (kartik aaryan) ने मदद का हाथ बढ़ाया है

130

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (pm narendra modi) ने सप्ताह के अंत में पीएम् केयर फंड में डोनेशन करने के लिए लोगो से गुहार लगायी थी, यह फंड आपातकालीन समय में लोगो की भलाई एव उपचार में उपयोग होने वाला है। अच्छे कार्य को समर्थन देते हुए अभिनेता कार्तिक आर्यन (kartik aaryan) ने  पीएम केयर फंड में  1  करोड़ रूपये की धन राशि को डोनेट करने का ऐलान किया है।

Advertisement

कार्तिक ने पीएम मोदी के ट्वीट को आज रिप्लाई करते हुए कहा “मैं इस नेक कार्य के लिए 1 करोड़ रूपये दान करने का वचन देता हु।  वे आगे कहते हैं, मैं आज जिस मुकाम पर हु वह भारत के लोगो के प्यार और सपोर्ट के कारण हूं। लोगो के जनसमर्थन ने ही मुझे एक स्टार बनाया है। इस समय हमें एक राष्ट्र के रूप में एक साथ खड़े होने की आवश्यकता है। मैं जो कुछ भी हूँ, जो कुछ भी मैंने कमाया है, वह केवल भारत के लोगों की वजह से है और हमारे लिए सन्मान की बात है। मैं पीएम-केयर फंड को 1  करोड़ रूपये डोनेट करता हूं। मैं अपने सभी साथी भारतीयों से भी हर संभव  मदद करने की अपील करता हूं।

[यह भी पढ़ें:लॉकडाउन में सलमान खान ने ग़रीबों और मज़दूरों के लिए वो किया जिसके लिए वो जाने जाते हैं]

बता दें, इस  महत्वपूर्ण समय में हमारे पीएम का समर्थन करने के लिए कई बड़ी हस्तियां आगे आयी हैं। सलमान खान, रजनीकांत से लेकर अक्षय कुमार तक,  देश भर के बड़े नाम और सेलिब्रिटी अपना कतर्व्य निभा रहे हैं। इस लिस्ट में  कार्तिक आर्यन का भी नाम जुड़ गया है। कार्तिक जैसे युवा अभिनेता का यह बड़ा कदम कोविड – 19 से मुकाबला करने के लिए अहम साबित होगा।

Advertisement