Advertisement

एयरपोर्ट पर बेटी न्यासा संग बग़ैर मास्क लगाए नज़र आईं काजोल, वीडियो देख लोगों ने कर दिया ट्रोल

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्‍ट्रेस काजोल (Kajol) और उनकी लाड़ली बेटी न्‍यासा देवगन (Nyasa Devgn) आए दिन बी-टाउन में किसी ना किसी इवेंट और पार्टी में एक साथ नजर आती रहती हैं।

129

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्‍ट्रेस काजोल (Kajol) और उनकी लाड़ली बेटी न्‍यासा देवगन (Nyasa Devgn) आए दिन बी-टाउन में किसी ना किसी इवेंट और पार्टी में एक साथ नजर आती रहती हैं। वहीं एक बार फिर काजोल और उनकी बेटी न्‍यासा का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, जहां मां और बेटी की यह जोड़ी मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आई। अजय देवगन की बेटी और पत्‍नी के इस अंदाज को देखकर लोग कई तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। देखें इधर..

Advertisement

सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहे काजोल (Kajol) और न्‍यासा देवगन (Nyasa Devgn) अपने कूल अंदाज में नजर आ रही हैं। जिसमें आप देख सकते हैं कि वह ब्लैक कलर की ड्रेस और फ्लोरल प्रिंट डिजाइन वाला स्कार्फ डाले हुए नजर आ रही हैं। वहीं न्यासा भी ग्रे जॉगर्स के साथ फुल स्लीव्स का ब्लैक क्रॉप टॉप पहने हुए नजर आ रही थीं। लेकिन एयरपोर्ट से निकलते लोगों को मां-बेटी का यहं अंदाज बिल्‍कुल पसंद नहीं आया है। साथ ही लोग कोरोनावायरस के चलते उनको मास्‍क ना पहनने को लेकर जमकर ट्रोल कर रहे हैं। देखें, लोगों के कमेंट्स..

Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram

(यह भी पढ़ें : कोरोना के कारण घर में क़ैद सलमान ने दिखाया अपना हुनर, देखकर लोग बोले- “ग़ज़ब…”)

काजोल (Kajol) के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह हाल ही में ‘तान्‍हाजीः द अनसंग वॉरियर’ में नजर आईं थी। जिसमें वह अपने पति अजय देवगन के साथ एक मुख्य भूमिका में नजर आईं थीं। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस शानदार कमाई की है। बॉलीवुड की ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement