Advertisement

लॉकडाउन के दौरान ऋतिक और सुजैन ने कुछ यूं मनाया बेटे रेहान का जन्‍मदिन, देखें वायरल वीडियो

बॉलीवुड के हैंडसम हंक ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सुजैन ने लॉकडाउन के बीच कुछ इस तरह सेलिब्रेट किया बेटे का बर्थडे, वीडियो हुआ वायरल।

827

कोरोनावायरस (Coronavirus) ने अब एक महामारी का रूप ले लिया है, ऐसे में पूरे में 21 दिन के लिए लॉकडाउन कर दिया गया है। जिसके चलते लोग अपने घरों में कैद हैं और इसका असर फिल्‍मी सितारों में भी बखूबी देखने को मिल रहा है। बता दें, इस लॉकडाउन के बीच बॉलीवुड के हैंडसम हंक ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने अपने बेटे रेहान (Hrehaan) का बर्थडे भी सेलिब्रेट किया है, जिसका वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। देखें इधर..

Advertisement

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) द्वारा अपने सोशल मीडिया हैंडल से शेयर किए इस वीडियो में वह अपने बेटे का रेहान (Hrehaan) जन्मदिन मनाते और केक काटते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि वह इस खास मौके पर अपने घर में नहीं हैं। जिसके चलते ऋतिक और सुजैन ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बेटे का केक पूरे परिवार के साथ मिलकर कटवाया। ऋतिक रोशन द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो पर उनके फैन्स खूब रिएक्‍शन दे रहे हैं।

(यह भी पढ़ें : घर की मेड ना आने पर शिल्‍पा शेट्टी ने उठाई झाड़ू, कसरत के साथ कुछ यूं की सफाई)

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह कुछ दिनों पहली अपनी धमाकेदार फि‍‍ल्‍म ‘वॉर’ के जरिए बड़े पर्दे पर नजर आए थे। बता दें कि यह फिल्म ‘वॉर’ उनके करियर की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म साबित हुई, जिसने 292.71 करोड़ की कमाई कर इतिहास रच दिया। बॉलीवुड और मनोरजंन से जुड़ी सभी ताजा खबरों को जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement