Advertisement

करीना कपूर खान ने इस देश के लिए मांगी दुआ, तो लोगों ने कर दिया जमकर ट्रोल

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने जब से इंस्‍टाग्राम पर अपना डेब्‍यू किया है। तब से वह लगातार अपनी एक से बढ़कर एक तस्‍वीरें फैंस के साथ शेयर कर रही हैं।

1,451

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने जब से इंस्‍टाग्राम पर अपना डेब्‍यू किया है। तब से वह लगातार अपनी एक से बढ़कर एक तस्‍वीरें फैंस के साथ शेयर कर रही हैं। ऐसे में करीना कपूर हाल ही में अपनी एक और तस्‍वीर शेयर सुर्खियों में आ गई हैं। इसकी वजह कोई और नहीं बल्‍कि कोरोनावायरस (Coronavirus) है। बता दें, बेबो ने पति सैफ अली खान संग अपनी एक तस्‍वीर इंस्‍टाग्राम पर शेयर की है। हालांकि लोगों एक्‍ट्रेस का यह अंदाज बिल्‍कुल पसंद नहीं आया है और वह उन्‍हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

Advertisement

करीना कपूर (Kareena Kapoor) द्वारा शेयर की गई इस तस्‍वीर में आप देख सकते हैं कि रोम (इटली) के विश्वविख्यात कोलोज़ियम के सामने खड़े होकर पोज़ दे रहे हैं। अपनी इस पुरानी तस्‍वीर को शेयर करते हुए बेबो ने लिखा, “अमोर (प्यारा) इटली। मेरा प्यार और मैं आप सबके लिए दुआ कर रहे हैं।” हालांकि लोगों एक्‍ट्रेस का इस तरह दुआ करना पसंद नहीं आया है, जिससे उनकी इस पोस्‍ट को लेकर कई तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। देखें इधर..

Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram

(यह भी पढ़ें : कनिका कपूर के संपर्क में आए 162 लोगों के कोरोना टेस्ट हुए, जानिए क्या आए नतीजे?)

बता दें, कोरोनावायरस (Coronavirus) के चलते इटली के हालात बेहद भयानक हैं। खबरों की मानें तो वहां अब तक 5 हजार से अधिक लोगों की मौत हो चुकी हैं और 60 हजार से अधिक लोग संक्रमित हो चुके हैं। करीना कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह हाल ही में हाल ही में इरफान खान की फिल्‍म ‘अंग्रेजी मीडियम’ में नजर आई थीं। जिसमें उनके साथ राधिका मदान, दीपक डोबरियाल, डिंपल कपाड़िया मुख्‍य भूमिका में नजर आए थे।

Advertisement