Advertisement

सलमान खान ने कोरोनावायरस पर कही ये बात, दिलाई हिंदुस्तानी सभ्यताओं की याद

कोरोनावायरस (Coronavirus) को लेकर पूरी दुनिया में खौफ़ का माहौल है। रिपोर्ट की मानें तो भारत में भी इसका असर देखने को मिल रहा है। हीं लोगो को सावधान करने की इस मुहिम में बॉलीवुड सितारे भी सामने आने लगे हैं। हाल ही में सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) ने सोशल अकाउंट पर ट्वीट करके लोगो को सावधान रहने के लिए कहा है।

457

कोरोनावायरस (Coronavirus) को लेकर पूरी दुनिया में खौफ़ का माहौल है। रिपोर्ट की मानें तो भारत में भी इसका असर देखने को मिल रहा है। इसके चलते सोशल मीडिया की मदद से लोगो को आगाह किया जा रहा है। लोगो को मास्क लगाने के साथ ही किसी से भी हाथ न मिलाने के लिए कहा जा रहा हैं। वहीं लोगो को सावधान करने की इस मुहिम में बॉलीवुड सितारे भी सामने आने लगे हैं। हाल ही में सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) ने सोशल अकाउंट पर ट्वीट करके लोगो को सावधान रहने के लिए कहा है।

Advertisement

दरअसल हाल ही में सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर कर लोगो को संदेश दिया है। यहां भाईजान हाथ जोड़े  जिम में शर्टलेस नज़र आ रहे हैं। तस्वीर के साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा है “नमस्कार! हमारी सभ्यता में नमस्ते और सलाम है। जब कोरोनावायरस खत्म हो जाए तो हाथ मिलाओ और गले लगो..”। सलमान के इस पोस्ट को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं साथ ही उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं फैन्स। आप भी देखें भाईजान का ये अंदाज

वहीं बात सलमान खान के फिल्मो की जाए तो ‘दबंग 3’ के बाद फैन्स उनकी अगली फिल्म ‘राधे’ का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। इस फिल्म में सलमान के साथ दिशा पटानी, रणदीप हुड्डा, जैकी श्रॉफ समेत तमाम सितारे अपने अभिनय के रंग बिखेरते दिखाई देंगे। प्रभुदेवा के निर्देशन में बन रही ये फिल्म इसी साल 22 मई 2020 को सिनेमाघरो में रिलीज़ होगी। मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें: सलमान खान की राधे के ट्रेलर से लेकर रिलीज़ डेट तक जानें सब कुछ]

Advertisement