Advertisement

कोरोना वायरस का खात्मा करने चीन गईं राखी सावंत, वीडियो देख लोगो ने कहा “गांजा कम फूंका करो..”

आइटम गर्ल राखी सावंत (Rakhi Sawant) सुर्खियो में बने रहने के लिए इन दिनो सोशल मीडिया का जमकर सहारा ले रही है। हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जहां वह वह कोरोना वायरस (coronavirus) को खत्म करने चायना जा रही हैं। पर लोगो ने किया ट्रोल।

1,077

आइटम गर्ल राखी सावंत (Rakhi Sawant) सुर्खियो में बने रहने के लिए इन दिनो सोशल मीडिया का जमकर सहारा ले रही है। यहां वह अपने नए वीडियो से लोगो का खूब मनोरंजन करती हैं। हाल ही में राखी ने एक वीडियो शेयर किया है जहां वह लोगो को बता रही हैं कि, कोरोना वायरस को खत्म करने के लिए वह चाइना जा रही है।

Advertisement

इस वीडियो में राखी फ्लाइट में बैठी हुई दिखाई दे रही हैं। यहां वह कह रही हैं “दोस्तो मैं फ्लाइट में हूं, जा रही हूं चाइना कोरोना वायरस को खत्म करने। मैं इस वायरस को खत्म करके आउंगी। अब कोई बीमार नहीं होगा। इसके साथ ही राखी यह भी कह रही हैं कि उन्होंने नासा से स्पेशल दवाई मंगाई है।” इसके साथ राखी ने कैप्शन में लिखा है चाइना जा रही हूं कोरोना वायरस को खत्म करने। नीचे देखें वीडियो..

इस वीडियो पर लोग राखी को सलामती की गुज़ारिश कर रहे हैं। तो वहीं कुछ लोग हमेशा की तरह राखी को ट्रोल कर रहे हैं। एक ने कमेंट में लिखा है उन्हें “वापस मत आना” तो वहीं एक ने लिखा है “मिका ( सिंगर मिका सिंह) को भी ले जाती ”

वीडियो में राखी रेड कलर की आउटफीट में दिखाई दे रही हैं। यहां उनका मंगलसूत्र भी दिखाई दे रहा है। बता दें कि कुछ दिनो से राखी अपनी शादी को लेकर सुर्खियो में  हैं। उन्होंने अपने पति का नाम रितेश बताया था जो एक एनआरआई हैं। मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें: बिकिनी मे मौसम का मज़ा लेती नज़र आईं राखी सावंत, लोगों ने कहा कपड़े पहनो]

Advertisement