Advertisement

सगाई के बाद रोमांटिक मूड मे नज़र आए नताशा और हार्दिक, देखते ही देखते वायरल हुई तस्वीर

इन दिनों क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और सर्बियन मॉडल नताशा स्टानोविक (Natasa Stankovic) की सगाई की ख़बरें खूब सुर्खियो में हैं। हाल ही में नताशा ने एक तस्वीर पोस्ट की है जहां वह मंगेतर हार्दिक के साथ रोमांस फरामाती दिखीं।

852

इन दिनों क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और सर्बियन मॉडल नताशा स्टानोविक (Natasa Stankovic) की सगाई की ख़बरें खूब सुर्खियो में हैं। हर कोई हैरान रह गया जब हार्दिक ने नताशा संग सगाई की ख़बरों का सोशल मीडिया पर ऐलान कर दिया। इसके बाद तो कपल को दोस्तों और फैन्स की तरफ से बधाई का तांता लग गया।

Advertisement

वहीं हार्दिक और नताशा की बात करें तो सगाई के बाद कपल एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहा है। हाल ही में नताशा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर हार्दिक के साथ एक तस्वीर पोस्ट की है। यहां दोनो एक दूसरे के बेहद करीब नज़र आ रहे हैं। नताशा यहां हार्दिक की बाहो में रिलैक्स कर रही हैं। तस्वीर में वह जहां मुस्करा रही हैं, वहीं हार्दिक बेहद सीरियस दिखाई दे रहे हैं।

नताशा हार्दिक

बता दें कि सगाई की ऐलान नताशा संग हार्दिक ने अपनी तस्वीर शेयर कर दी थी। यहां बोट पर दोनो एक दूसरे के साथ रोमांस फरमाते दिखें। नताशा अपनी उंगली में सगाई की अंगूठी फ्लॉन्ट करती नज़र आईं। तस्वीर के साथ कैप्शन में हार्दिक ने लिखा था “मैं तेरी तू मेरी जाने, सारा हिंद्स्तान”।

गौरतलब है कि नताशा संग बेटे की सगाई की ख़बरों पर हार्दिक के पिता हिमांशु पांड्या ने भी बयान दिया था। हिमांशु पांड्या ने कहा “दोनो की सगाई की ख़बर ने हमे हैरान कर दिया। दोनो की सगाई होने के बाद हमें इस बात का पता चला।” बताया जा रहा है कि नताशा संग बेटे की सगाई की ख़बर से हिमांशु पांड्या बेहद खुश है। मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें: बेटे की सगाई की ख़बर सुन हैरान हैं हार्दिक के पिता, कहा – “नताशा अच्छी लड़की है लेकिन…”]

Advertisement