Advertisement

अनुराधा पौडवाल की बढ़ीं मुश्किलें, बेटी होने का दावा करने वाली महिला ने कोर्ट मे पेश किया सबूत

सिंगर अनुराधा पौडवाल (Anuradha Paudwal) को केरल की एक महिला ने अपनी मां बताया हैं। यही नही महिला ने सिंगर अनुराधा और उनके पति अरुण पौडवाल से 50 करोड़ रुपये के हर्जाने की भी मांग की है। तो वहीं अब अनुराधा पौडवाल ने इसपर चुप्पी तोड़ते हुए महिला को करारा जवाब दिया है।

4,268

सिंगर अनुराधा पौडवाल (Anuradha Paudwal) को केरल की एक महिला ने अपनी मां बताया हैं। इस महिला का नाम करमाला मोडेक्स है जो 45 साल की है। करमला के अनुसार अनुराधा पौडवाला उसकी बबाइलॉजिकल मां है। यही नहीं करमाला ने अनुराधा के खिलाफ पारिवारिक अदालत में केस दर्ज कराया है। यही नही महिला ने सिंगर अनुराधा और उनके पति अरुण पौडवाल से 50 करोड़ रुपये के हर्जाने की भी मांग की है। तो वहीं अब इस सिलसिले में अनुराधा पौडवाल ने चुप्पी तोड़ते हुए इन ख़बरों को नकार दिया है।

Advertisement

डीएनए की रिपोर्ट के अनुसार अनुराधा पौडवाल ने कहा मैं इस तरह की मूर्खतापूर्ण बयानो को स्पष्ट नहीं करती। यह मेरी गरिमा से नीचे है। आपकी चिंता के लिए शुक्रिया।” तो वहीं अनराधा पौडवाल के प्रवक्ता ने कहा “यह लड़की (करमाला) पागल है। अनुराधा की बेटी कविता का जन्म 1974 में हुआ था इसलिए करमाला के दावे झूठे हैं। यह लड़की (करमाला) अनुराधा के पति का उल्लेख कर रही है, लेकिन वह यह भी नहीं जानती है कि कुछ समय पहले ही उनका निधन हुआ था और अगर करमला अनुराधा की बेटी है, तो उसे अनुराधा को पैसे देने चाहिए और कुछ करोड़ों की मांग नहीं करनी चाहिए”

[यह भी पढ़ें: इस महिला ने किया दावा- “सिंगर अनुराधा पौडवाल है मेरी मां”, मांगे 50 करोड़]

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार करमाला मोडेक्स (Karmala Modex) ने दावा किया है कि अनुराधा और उनके पति अरुण पौडवाल उनके जैविक माता-पिता हैं। इसके साथ ही करमाला ने यह भी दावा किया है 1974 में उनका जन्म हुआ था। लेकिन जब वह केवल चार दिन की थीं, तब अनुराधा ने उन्हें पोंनाचन और अगनेस को सौंप दिया था। रिपोर्ट की मानें तो अनुराधा ने ये फैसला अपने करियर को देखते हुए किया है।

रिपोर्ट के अनुसार करमाला ने सबूत देने की बात स्वीकार की है। उन्होंने अपने पिता के साथ अनुराधा की दोस्ती का खुलासा किया है और इसके सबूत भी हैं उनके पास। खबरों की माने को करमाला के वकिल ने कहा कि कोर्ट ने 27 जनवरी तक अनुराधा पौडवाल को अपने दोनो बच्चो के साथ हाजिर होने के लिए कहा है। वकिल की मानें तो अनुराधा और उनके दोनो बच्चों से संपर्क करने की कोशिश की गई, लेकिन जवाब न मिलने पर कोर्ट की तरफ रूख किया।

Advertisement