Advertisement

लॉकडाउन के चलते विदेश में फंस गईं थीं जूही चावला, बताया कितनी मुश्‍किल से हुई घर वापसी

जूही चावला (Juhi Chawla) अपने पति जय मेहता और दोनों बच्चों जाह्नवी, अर्जुन के साथ हाल ही में 20 मार्च को भारत लौटी हैं। तब से ही अपने घर में क्वारंटाइन में हैं।

348

कोरोनावायरस (Coronavirus) के चलते देश और दुनिया में हड़कंप मचा हुआ है। वहीं भारत में इसका संक्रमण तेजी से फैलता जा रहा है, जिसको देखते हुए पूरे देश में 21 दिन के लॉक डाउन का ऐलान कर दिया गया है। जिसके चलते आवागमन के सारे साधनों को बंद कर दिया गया, ट्रेनों को रोक दिया गया, हवाई जहाजों को रोक दिया गया और बसों ने भी ब्रेक लगा दिया है। जिसके चलते बॉलीवुड एक्‍ट्रेस जूही चावला (Juhi Chawla) भी लंदन में फंस गईं थी और वह बेहद मुश्‍किल से वहां से निकल पाईं हैं, जिसका अनुभव खुद अब एक्‍ट्रेस ने शेयर किया है। देखें इधर…

Advertisement

मिड डे से हुई अपनी हालिया बातचीत में 20 मार्च को लंदन से लौटी जूही चावला (Juhi Chawla) ने बताते हुए कहा, “हम फैमिली के साथ छुट्टियां मनाने पहली मार्च को ऑस्ट्रिया गए थे। जब हम ऑस्ट्रिया पहुंचे थे तो तभी देश में लॉकडाउन की बात चलने लगी थी। ऐसे में हमारे पास एक ही रास्‍ता था कि हम या तो तुरंत लौट आते या फिर वहीं रुक जाते। लेकिन ट्र‍िप पूरी करने के बाद हम लंदन चले गये, जहां हमारा फैमिली होम भी है। लेकिन वहां के हालात भी तेजी से बिगड़ने लगे। ऐसे में हम भारतीय उच्चायोग के पास गए और तक उन्‍होंने हमें सुरक्षित भारत पहुंचाने में मदद की।”

(यह भी पढ़ें : बैटमैन का मास्क पहन इस एक्टर ने मुंबई में बांटा गरीबों को खाना, देखें वायरल वीडियो)

बता दें, 20 मार्च को जूही चावला (Juhi Chawla) अपने पति जय मेहता और दोनों बच्चों जाह्नवी, अर्जुन के साथ भारत लौटी हैं। जहां वह सरकार गाइडलाइंस का पालन करते हुए पूरे परिवार समेत अपने घर में क्वारंटाइन में हैं। आपको बता दें कि देश भर में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 2056 के करीब पहुंच गयी है और अब तक 68 लोगों की मौत इस वायरस के कारण हो चुकी है।

Advertisement