होम » समाचार » एक्ट्रेस पद्मिनी कोल्हापुरी ने प्रिंस चार्ल्स के ठीक होने की मांगी दुआ, कभी किस लेने पर हुआ था ऐसा बवाल

Advertisement

एक्ट्रेस पद्मिनी कोल्हापुरी ने प्रिंस चार्ल्स के ठीक होने की मांगी दुआ, कभी किस लेने पर हुआ था ऐसा बवाल

प्र‍िंस चार्ल्‍स (Prince Charles) की तबियत को लेकर पद्मिनी कोल्हापुरी (Padmini Kolhapure) से पूछा गया तो उन्‍होंने कहा, 'मेरी दुआएं उनके साथ हैं, मैं उनके जल्द ठीक होने की दुआ करती हूं।'

2,122

कोरोनावायरस के चलते देश और दुनिया में हड़कंप मचा हुआ है। दुनिया के सभी 195 देश कोरोनावायरस की चपेट में हैं। 5 लाख 32 हजार से ज्यादा लोग संक्रमित हैं। वहीं इससे 24 हजार 87 लोगों की मौत हो चुकी है। साथ ही एक लाख 23 हजार से ज्यादा मरीज ठीक भी हुए हैं। आम लोगों के साथ कोरोना से पीड़ित होने वाले लोगों में इंग्लैंड की रॉयल फैमिली के प्रिंस चार्ल्स (Prince Charles) भी शामिल हैं। ऐसे में बॉलीवुड एक्ट्रेस पद्मिनी कोल्हापुरी (Padmini Kolhapure) ने प्रिंस चार्ल्स (Prince Charles) के जल्द ठीक होने के लिए दुआ की है। जानें क्‍या कहा एक्‍ट्रेस ने..

Advertisement

स्‍पॉटबॉय में छपी खबर मुताबिक प्र‍िंस चार्ल्‍स (Prince Charles) की तबियत को लेकर पद्मिनी कोल्हापुरी (Padmini Kolhapure) से पूछा गया तो उन्‍होंने कहा, ‘मेरी दुआएं उनके साथ हैं, मैं उनके जल्द ठीक होने की दुआ करती हूं।’ बता दें कि प्रिंस चार्ल्स स्कॉटलैंड में आइसोलेशन में हैं। उनकी पत्नी कमिला भी उनके साथ हैं, हालांकि उनका टेस्ट नेगेटिव आया है।

Source-Google

बता दें, पद्मिनी कोल्हापुरी (Padmini Kolhapure) द्वारा प्र‍िंस चार्ल्‍स (Prince Charles) को किस करने का एक किस्‍सा काफी मशहूर है। ये बात उस जमाने की है जब प्रिंस चार्ल्स भारत आए थे। तब पद्मिनी ने फूलों की माला से उनका स्वागत किया था और उस समय ने उन्‍हें किस किया था, तब पद्मिनी 15 साल की थीं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पद्म‍िनी की इस बात चार्ल्‍स काफी हैरान हुए थे। इतना ही नहीं ये किस सिनेमा के इतिहास की सबसे विवादित बातों में गिना जाने लगा है।

(यह भी पढ़ें : आइसोलेशन में कटरीना कैफ ने घर में कैद होकर धोए बर्तन, वीडियो देख लोगों कह दिया कुछ ऐसा)

वहीं, भारत में कोरोनावायरस ये संक्रमित लोगों की संख्‍या लगातार बढ़कर 700 से अधिक पहुंच गई है और 10 से ज्यादा की मौत हो चुकी है। बॉलीवुड की ऐसी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement