Advertisement

क्रिकेटर ऋषभ पंत ने ऐक्ट्रेस उर्वशी रौतेला को व्हाट्सएप पर कर दिया ब्लॉक, जानें क्यों?

बॉलीवुड की खूबसूरत और ग्लैमरस एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुईं हैं। पर हाल ही में सुनने में आया कि क्रिकेट ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने उर्वशी को ब्लॉक कर दिया है। इसके पिछे बड़ी वजह बताई जा रही है।

555

बॉलीवुड की खूबसूरत और ग्लैमरस एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुईं हैं। पर यहां उर्वशी अक्सर अपने अफेयर को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। पिछली बार उन्हें क्रिक्रेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) से जोड़ा गया है। हालांकि हार्दिक ने र्लफ्रेंड नताशा स्टोनविक (Natasha Stanovich) संगाई रचा ली है। वहीं अब सुनने में आ रहा है कि क्रिकेट ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने उर्वशी को ब्लॉक कर दिया है। जानिए आखिर क्या वजह है

Advertisement

स्पॉटब्वॉय की रिपोर्ट के अनुसार उर्वशी लगातार ऋषभ को कॉन्टेक्ट करने की कोशिश कर रही थीं। जिसके चलते ऋषभ ने उन्हें ब्लॉक कर दिया। रिपोर्ट की माने तो दोनो ने एक दूसरे को फोन कॉल और व्हाट्सएप से ब्लॉक कर दिया है। उर्वशी के पीआर मैनेजर ने इस बात की जानकारी दी है।

एक मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार ऋषभ पंत के करिबी सूत्रो ने बताया कि नए साल के बाद उर्वशी लगातार ऋषभ को संपर्क करने की कोशिश कर रही थी। इससे परेशान होकर ऋषभ ने उर्वशी को ब्लॉक कर दिया। तो वहीं उर्वशी के मैनेजर ने दोनो की आपसी सहमति बताई है इसे।

बता दें कि हार्दिक के बाद ऋषभ पंत संग उर्वशी का नाम जोड़ा जाता रहा। पर ऋषभ ने गर्लफ्रेंड आशा नेगी के साथ अपनी तस्वीर शेयर कर इन ख़बरो का खंडन कर दिया।

View this post on Instagram

I like me better when I’m with you ???‍♂

A post shared by Rishabh Pant (@rishabpant) on

उर्वशी के वर्कफ्रंट की बात करें पिछली बार उर्वशी फिल्म पागलपंती में नज़र आईं थीं। अनीज बज्मी के निर्देशन में बनी ये फिल्म पिछले साल 22 नवंबर 2019 को सिनेमाघरो में रिलीज़ हुई। मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें: आखिरकार इस खूबसूरत एक्ट्रेस संग हार्दिक पांड्या ने कर ली सगाई, तस्वीर शेयर कर किया ऐलान]

 

Advertisement