Advertisement

कैंसर के कारण बेहद बुरा हो गया था क्राइम पेट्रोल एक्टर शफ़ीक अंसारी का हाल, चंदे से जुटाए थे इलाज के पैसे

टेलीविज़न शो क्राइम पेट्रोल(crime patrol) एक्टर शफीक अंसारी(shafique ansari) का अंतिम समय में था बहुत बुरा हाल। 

93

सोनी टीवी के मशहूर टेलीविज़न शो क्राइम पेट्रोल(crime patrol) में कई अहम भूमिका निभाने वाले कलाकार शफीक अंसारी(shafique ansari) का 10 मई 2020 को मुंबई में निधन हो गया था। शफीक काफी लंबे वक़्त से जानलेवा कैंसर की बीमारी से जूझ रहे थें।पिछले कुछ समय से शफीक बहुत ज्यादा आर्थिक परेशानियों का सामना कर रहे थें ।

Advertisement

बता दें कि, एक्टर शफीक अंसारी के पास कैंसर के इलाज कराने तक के पैसे नहीं थें। वें अपने आखिरी दिनों में पाई -पाई के लिए मोहताज थें। शफीक अपना इलाज चंदे में मिले पैसों से करवा रहे थें। कैंसर की बीमारी के चलते शफीक एक्टिंग नहीं कर पा रहे थें । जिसके कारण उनके कमाई का एकमात्र ‘सोर्स’ भी खत्म हो गया था।

वहीं शफीक की तंगहाल स्थिति को देखकर उनके कई करीबी दोस्त भी उनके मदद के लिए आगे आये । उन्होंने शफीक के इलाज के लिए ‘क्राउडफंडिंग के माध्यम से पैसे जुटाएं थें ।सोशल मीडिया साइट फेसबुक पर शफीक के नाम का एक फेसबुक पेज बनाया गया था। इस पेज के माध्यम से शफीक के लिए लोगों से मदद मांगी जा रही थी।

यह भी पढ़ें- क्राइम पेट्रोल के एक्टर शफीक अंसारी का हुआ निधन, इस बीमारी से जूझ रहे थे

शफीक एक्टर के साथ -साथ स्क्रीनप्ले राइटर भी थें ।  उन्होंने अमिताभ बच्चन की सुपरहिट फिल्म ‘बागबान’ के लिए स्क्रीनप्ले लिखा था। शफीक अपने पीछे 3 बेटियां और पत्नी को छोड़ गए हैं। शफीक के निधन से उनके चाहनवाले में शोक की लहर है। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति प्रदान करें और हम उनके परिवार के प्रति संवेदना व्यक्ति करते हैं।बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement