Advertisement

पुल के नीचे रुके लोगों ने सोनू सूद से लगाई मदद की गुहार, एक्‍टर का रिएक्‍शन देख खुश हो जाएंगे आप

सोनू सूद (Sonu Sood) ने इस ट्वीटर यूजर को जवाब देते हुए लिखा, "आप लोग वहीं रहो। खाना भेजा है आप सब लोगों के लिए। कहीं रुकने के इंतजाम की भी कोशिश कर रहा हूं आप सब लोग जल्द अपने घर जा रहे हैं।"

2,198

बॉलीवुड एक्‍टर सोनू सूद (Sonu Sood) लॉकडाउन (Lockdown) में प्रवासी मजदूरों की उम्‍मीद बनकर उभरे हैं। वह लगातार लोगों को उनके घर पहुंचा रहे हैं। इतना ही नहीं लोगों को मदद के लिए सोनू सोशल मीडिया में भी बेहद एक्‍ट‍िव रहते हैं। सोशल मीडिया के जरिए जैसे ही कोई उनसे मदद मांगता है, तो वह तुरंत हाथ बढ़ाकर उनकी मदद करते हैं। हाल ही में एक ट्विटर यूजर ने सोनू सूद (Sonu Sood) को अपने ट्वीट में टैग किया। जिसमें यूजर ने वीडियो पोस्‍ट कर लोगों से मदद मांगते हुए उन्होंने लिखा, “प्लीज हमारी मदद करो। हम लोग गांव जाना चाहते हैं।”

Advertisement

वहीं सोनू सूद (Sonu Sood) ने इस ट्वीटर यूजर को जवाब देते हुए लिखा, “आप लोग वहीं रहो। खाना भेजा है आप सब लोगों के लिए। कहीं रुकने के इंतजाम की भी कोशिश कर रहा हूं आप सब लोग जल्द अपने घर जा रहे हैं।” एक्टर के इस ट्वीट और दरियादिली को देख हर कोई उनकी तारीफ करते नहीं थक रहा है। एक्‍टर यह ट्वीट सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। गौरतलब है कि एक्‍टर ने अब तक हजारों मजदूरों और छात्रों को उनके घर पहुंचाने में काफी मदद की है।

(यह भी पढ़ें : अनुष्‍का शर्मा के इस अंदाज के दीवाने हुए पति विराट कोहली, तस्‍वीर देख कर दिया ऐसा कमेंट)

सोनू सूद (Sonu Sood) लगातार लोगों को बसों के साथ-साथ अब ट्रेन के जरिए भी उनके गांव भिजवा रहे हैं. बता दें, सोनू सूद (Sonu Sood) पहले ऐसे एक्टर बने हैं, जो इतनी बड़ी संख्या में प्रवासी मजदूरों की मदद कर रहे हैं। एक्टर की सराहना फिल्म इंडस्ट्री के लोगों के साथ-साथ नेता भी कर रहे हैं। गौरतलब है कि एक्‍टर ने हाल ही में एयरलिफ्ट के जरिए भी कुछ महिला कर्मचारियों को उनको घर पहुंचाया था। बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्‍ट खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement