Advertisement

सलमान खान ने फैंस की भावनाओं का किया सम्मान, ‘दबंग 3’ में नहीं दिखेंगे आपत्तीजनक सीन

सलमान खान (Salman Khan) की फि‍ल्‍म 'दबंग 3' का टाइटल ट्रैक 'हुड़-हुड़ दबंग' (Hud Hud Dabangg) विवादों में फंस गया था। हालांकि अब मेकर्स ने इस विवाद को देखते हुए फिल्म के गाने में से सभी विवादित सीन्स हटाने का ऐलान कर दिया है।

1,101

बॉलीवुड सुपस्‍टार सलमान खान (Salman Khan) वर्तमान में इन दिनों अपनी जल्‍द रिलीज होने वाली फिल्‍म ‘दबंग 3’ के प्रमोशन में जोर शोर के साथ व्‍यस्‍त चल रहे हैं। गौरतलब है कि इस फिल्‍म के ट्रेलर के साथ इसके गानों को भी शानदार रिस्पॉन्स मिला। लेकि‍न ‘दबंग 3’ का टाइटल ट्रैक ‘हुड़-हुड़ दबंग’ (Hud Hud Dabangg) विवादों में फंस गया था। हालांकि अब मेकर्स ने इस विवाद को देखते हुए फिल्म के गाने में से सभी विवादित सीन्स हटाने का ऐलान कर दिया है। जानें क्‍या है पूरा मामला..

Advertisement

गौरतलब है कि दबंग 3 के इस गाने ‘हुड़-हुड़ दबंग’ में साधु-संतों को डांस करते हुए, गिटार बजाते हुए दिखाया गया था। जिसको लेकर लोगों का कहना था कि इस गाने के जरिए हिंदू संतों का अपमान किया गया है। जिसको विरोध सोशल मीडिया में भी खूब देखा गया था। वहीं इस पूरे विवाद को देखते ही अब फिल्‍म के प्रोडक्‍शन हाउस सलमान खान फिल्म्स ने ट्वीट कर लिखा, ‘सभी की भावनाओं को ध्यान में रखते हुए हम ‘हुड़-हुड़ दबंग’ (Hud Hud Dabangg) से उन सभी सीन्स को स्वेच्छा से हटाया जा रहा है।’

(यह भी पढ़ें : फोटोग्राफर्स संग सलमान खान ने ‘मुन्ना बदनाम’ गाने पर किया ऐसा डांस, वीडियो हो रहा वायरल)

बता दें कि ‘दबंग 3’ (Dabangg 3) को डायरेक्‍टर और कोरियोग्राफर प्रभूदेवा ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म में सलमान खान (Salman Khan) के अलावा सोनाक्षी सिन्हा, अरबाज खान और सुदीप भी नजर आएंगे। इस फिल्म के जरिए सई मांजरेकर डेब्यू कर रही हैं। सलमान खान (Salman Khan) की यह फिल्‍म इस क्रिसमस के मौके पर 20 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Advertisement